टीवी शो में आ सकते हैं Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill, पलक तिवारी ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, TV की बड़ी खबरें

TV News 4 June 2021: सौम्या टंडन पर लगा नकली आईडी का इस्तेमाल का आरोप तो सुरभि चंदना ने की बिग बॉस-15 को लेकर बात। जानिए टीवी जगत की आज की टॉप खबरें....

TV  Trending News 4 June 2021 palak tiwari Instagram To surbhi chandana Bigg Boss 15
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • करण मेहरा की रोमांटिक चैट वायरल
  • इस प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
  • जानिए टीवी जगत की आज की टॉप खबरें

बिग बॉस-15 होंगी सुरभि चंदना
सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 15 को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं। रिया चक्रवर्ती से लेकर दिशा वकानी तक के नाम इस बार बतौर कंटेस्टेंट शो में आने के लिए सामने आ रहे हैं। इस लिस्ट में सुरभ‍ि चंदना का नाम भी आया है। बताया गया कि सुरभ‍ि भी 'बिग बॉस 15' में बतौर कंटेस्‍टेंट नजर आएंगी। लेकिन अब सुरभि ने खुद इस खबर से इनकार किया है। सुरभ‍ि ने साफ शब्‍दों में कहा है कि वह 'बिग बॉस 15' का हिस्‍सा नहीं होंगी। आस्‍क मी एनिथ‍िंग सेशन के दौरान सुरभ‍ि ने बताया कि यह सिर्फ अफवाह है मैं कहना चाहूंगी कि नहीं, मैं शो में नहीं जा रही हूं। न तो मुझे बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है।

सौम्या टंडन पर लगा नकली आईडी का इस्तेमाल का आरोप
भाबीजी घर पर हैं की अभिनेत्री रहीं सौम्या टंडन पर COVID-19 वैक्सीन खरीदने के लिए एक नकली आईडी का इस्तेमाल करने के आरोप लगे हैं। कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि सौम्या ने संदिग्ध और कपटपूर्ण तरीकों से वैक्सीन प्राप्त करने के लिए एक 'एडमिन आइडेंटिटी कार्ड' का इस्तेमाल किया। सौम्या टंडन ने हाल ही में इन आरोपों को खारिज कर दिया है। सौम्या ने कहा कि नकली आईडी बिना स्टांप के थी और कोई भी इसे बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर सकता है। सौम्या टंडन ने अपने ट्विटर पर इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए बताया कि उन्होंने अपने घर के पास एक वैक्सीन केंद्र में टीकाकरण कराया है न कि ठाणे से ये सुविधा ली है। सौम्या ने अपने फैन्स से विश्वास न करने का आग्रह किया है। 

इस प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैन्स के लिए खुशखबरी है। खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को 'कुमकुम भाग्य' के रीबूट या सीक्वल में अभि और प्रज्ञा के रोल के लिए कास्ट किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह इशारा शो के कास्टिंग डायरेक्टर शदमान खान ने दिया है। शदमान खान ने कहा कि अगर 'कुमकुम भाग्य' का रीबूट या सीक्वल बना तो वह उसमें सिद्धार्थ शुक्ला को अभि के रोल में और शहनाज गिल को प्रज्ञा के रोल में कास्ट करना चाहेंगे।

निशा रावल की चोट पर बोलीं 'रामायण' की सीता
टीवी एक्‍टर करण मेहरा और अदाकारा निशा रावल के बीच हुए विवाद पर रामायण सीरियल की सीता यानि दीपिका चिखलिया ने प्रतिक्रिया दी है। दीपिका चिखलिया ने निशा रावल की तस्‍वीरें देखीं जिनमें उनके चेहरे की चोट और खूब साफ नजर आ रहा है। इसके बाद दीपिका ने कहा है कि उनके चेहरे के निशान और चोट साफ कह रही है कि पति करण मेहरा ने उन्‍हें मारा है। दीपिका चिखलिया ने कहा, 'मीडिया में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो निशा को उसके पति ने मारा है, जो स्वीकार नहीं किया जा सकता। उनकी चोट बता रही है कि मारपीट की गई है। जब उनके पति (करण) ने पहली बार हाथ उठाया था तभी निशा को सामने आ जाना चाहिए था। अगर ऐसा सही समय पर कर देतीं तो आज ये नौबत नहीं आती। मुझे लगता है कि महिलाओं को जुल्म नहीं सहना चाहिए। कुछ गलत हो तो सही वक्‍त पर आवाज उठानी चाहिए।'

करण मेहरा की रोमांटिक चैट वायरल
निशा रावल ने हाल ही में पति एक्टर करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था और अभिनेता की गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद उन्हें जमानत मिल गई। करण मेहरा ने कहा कि निशा बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित है, जिसे उन्होंने बाद में स्वीकार कर लिया। पत्नी ने करण पर शादी से अलग एक्ट्रेस हिमांशी परासर से संबंध होने का आरोप लगाया। इन गंभीर आरोपों के बीच करण मेहरा और उनकी 'मवां ठंडियां छावा' की सह-कलाकार हिमांशी पाराशर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। इतना ही नहीं, हिमाशी द्वारा साझा किए गए वीडियो में से एक पर करण के साथ कमेंट बॉक्स में एक छोटी इंस्टाग्राम चैट ने नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित किया है। अब, करण और हिमांशी के बीच यह चैट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तूफान ला रही है और निशा के उन पर अफेयर के आरोपों को हवा मिलनी शुरू हो गई है।

पलक तिवारी ने की इंस्टाग्राम पर वापसी
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने बीते दिनों अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। हालांकि, कुछ दिनों के बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर वापसी की है। पलक तिवारी ने शुक्रवार को कमबैक करते हुए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। फैंस उनके खूबसूरत लुक के दीवाने हो गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर