कपिल शर्मा के साथ 5.7 करोड़ के फ्रॉड से टीवी की नई भाभी जी तक, एक नजर पूरे हफ्ते की टॉप टीवी न्यूज पर

इस सप्ताह कपिल शर्मा को एक बयान दर्ज कराने के संबंध में पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया, वहीं टीवी पर नई भाभी जी उर्फ गौरी मैम के आने की चर्चा रही है।

Top 5 Entertainment News of the week
सप्ताह की 5 बड़ी खबरें 
मुख्य बातें
  • करोड़ों के फ्रॉड केस में कपिल शर्मा ने दर्ज कराया है बयान
  • बिग बॉस से बाहर आने के बाद ट्रोल हुए राहुल महाजन
  • 'भाभी जी घर पर हैं' में सौम्या टंडन की जगह लेंगी नेहा पेंडसे

मुंबई: इस सप्ताह कई तरह की खबरों टीवी जगत से सामने आई हैं। जहां कॉमेडियन कपिल शर्मा को पुलिस स्टेशन पर स्पॉट किया गया, सौम्या टंडन की जगत भाभी जी घर पर हैं सीरियल को नई भाभी जी मिलने की सुर्खियां चर्चा में रहीं, वहीं कसौटी जिंदगी के स्टार सिजैन खान की शादी से जुड़ी कुछ खबरें सामने आईं। एक नजर इस सप्ताह की कुछ चर्चित खबरों पर।

कपिल शर्मा को कार डीलर ने लगाया 5.7 करोड़ रुपये का चूना:
लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा को इस सप्ताह मुंबई पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। हालांकि, यह स्पष्ट कर दिया गया था कि उन्हें दिलीप छाबड़िया ने 5.7 करोड़ रुपए का चूना लगाया था। शख्स ने कपिल से एक एक एसी वैनिटी वैन देने का वादा करके पैसे लिए थे। लेकिन कपिल ने दावा किया कि दिलीप ज्यादा पैसे मांगते रहे और 40 लाख रुपए का अतिरिक्त भुगतान लेने के बावजूद वैन नहीं दी।

सितंबर 2020 में, कपिल शर्मा ने आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के साथ एक शिकायत दर्ज की थी। इसी संबंध में वह बयान देने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद राहुल महाजन हुए ट्रोल:
बिग बॉस 14 से हाल ही में बाहर हुए राहुल महाजन को सह-प्रतियोगी राखी सावंत को एक सस्ती हस्ती कहने के लिए ट्रोल किया गया। हालांकि, घर से बाहर आने के बाद उन्होंने बताया कि वह अभी भी अपने शब्दों पर कायम हैं। राहुल का मानना है कि राखी को लगता है कि वह दर्शकों की पसंद है और इसलिए, सभी सीमाओं को पार करती है।

ईटाइम्स टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, राहुल ने कहा कि दर्शकों ने कैमरे पर राखी की हरकतों को देखकर आनंद लिया होगा, लेकिन वे रोजाना एक छत के नीचे उनके साथ रह रहे थे और यह मजेदार अनुभव नहीं था।

सेज़ान खान की शादी की खबरें, सह-कलाकार श्वेता तिवारी के साथ आई दरार:
कसौटी ज़िन्दगी के अभिनेता और अनुराग बसु के नाम से मशहूर सेज़ान खान ने घोषणा की है कि वह अफशीन ज़हरा के साथ शादी करने की योजना बना रहे हैं। मुलाकात के 6 महीने के बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इस साल दोनों की शादी हो सकती है।

अभिनेता के अपने पिता के साथ कुछ अच्छे संबंध नहीं हैं और इस रिश्ते से पहले कसौटी के सह-कलाकार श्वेता तिवारी उर्फ ​​प्रेरणा के साथ उनके रिश्ते में दरार आ चुकी है।

सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे होंगी टीवी की नई भाभी जी:
सौम्या टंडन के लोकप्रिय टीवी शो भाभी जी घर पर हैं छोड़ने के  बाद अब सीरियल को नई गोरी मैम मिलने जा रही है। नेहा पेंडसे इस किरदार में नजर आने वाली हैं। नेहा के किरदार निभाने की खबरें बीते काफी समय से आ रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर