Top TV Serial News 26 April 2021: सऊदी पाठ्यक्रम में रामायण शामिल होने पर बोले 'लक्ष्मण', जानिए टॉप टीवी न्यूज

TV News 26 April 2021, Serial Spoiler: 26 अप्रैल यानी सोमवार के दिन टीवी जगत में काफी हलचल देखने को मिली है और कई टीवी स्टार्स से जुड़ी खबरें आई हैं। एक नजर डालते हैं आज की ऐसी ही अहम खबरों पर।

TV serial Top News 26 April 2021
TV serial Top News 26 April 2021, आज 26 अप्रैल की टीवी न्यूज  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में मन रहा सीरत और कार्तिक की शादी का जश्न।
  • सऊदी स्कूली पाठ्यक्रम में रामायण के शामिल होने पर सुनील लहरी का पोस्ट।
  • गुजरात में हो रही वागले की दुनिया सीरियल की शूटिंग।

TV News 26 April 2021, Serial Spoiler: 26 अप्रैल को टीवी इंडस्ट्री की दुनिया से बहुत सी खबरें सामने आई है। टीवी स्टार्स के अलावा कई सीरियल्स को लेकर भी अपडेट सामने आ रहे हैं। सऊदी अरब में बच्चों के पाठ्यक्रम में रामायण के शामिल किए जाने की चर्चा की जा रही थी और इस बारे में अब रामायण के अंदर लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रश्में जारी है। साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत और कार्तिक की सगाई का जश्न देखने को मिल रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत और कार्तिक की सगाई का जश्न:

फिलहाल ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के अंदर जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है क्योंकि सीरियल के अंदर दो किरदारों सीरत और कार्तिक की सगाई हो रही है और इन किरदारों को निभाने वाले मोहसिन खान व शिवांगी जोशी के बीच की केमेस्ट्री उभरकर शो पर सामने आ रही है। दोनों के सगाई में लाइट रंग के कपड़े पहनने की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं।

लॉकडाउन के बीच मुंबई से बाहर गुजरात में हो रही वागले की दुनिया की शूटिंग:

कोरोना महामारी की भयानक परिस्थिति को देखते हुए हाल ही में कुछ ऐसा हुआ था जिसने निर्माताओं के लिए मुसीबत खड़ी कर दी थी। बहुत सारे टीवी शो और सीरियल की शूटिंग मुंबई शहर के अंदर होती है और संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते यहां लॉकडाउन लगाना पड़ा, जिसके चलते निर्माताओं को शूटिंग के लिए दूसरी जगहें चुनने के विकल्प की ओर जाना पड़ा। अब रिपोर्ट आई है कि फिलहाल वागले की दुनिया सीरियल की शूटिंग गुजरात में की जा रही है।

सऊदी अरब के पाठ्यक्रम में रामायण के शामिल होने पर बोले लक्ष्मण बने अभिनेता सुनील लहरी:

कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि सऊदी अरब में बच्चों के पाठ्यक्रम के अंदर महाभारत और रामायण जैसे धार्मिक ग्रंथों को हिस्सा बनाया गया है और इस बारे में अब अभिनेता सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जोकि रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

उन्होंने लिखा, 'हम सभी हिंदुस्तानियों के लिए गर्व की बात है कि सऊदी अरब ने रामायण को अपने पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाया।'

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने छोड़ी एक्टिंग:

टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार रहे हैं जो अपने एक्टिंग करियर के साथ अपने दूसरे सपनों को भी पूरा करने की कोशिश करते हैं। कई टीवी सेलिब्रिटी अपने एक्टिंग के साथ दूसरे सपनों को पूरा करते हैं वहीं कुछ सेलिब्रिटीज बाकी सपनों को पूरा करने के लिए अदाकारी से ब्रेक लेते हुए भी नजर आए हैं ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी किया हैं। 

आशका गोराडिया ने बिजनेस जैसे अपने बाकी सपनों को पूरा करने के लिए एक्टिंग को अलविदा कह दिया है हालांकि अभिनेत्री ने इस यात्रा को समाप्त करते हुए यह भी कहा कि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया का पूरा आनंद लिया था।

सुपर डांसर-4 के एपिसोड में दिखेंगे रेमो डिसूजा और फराह खान, शिल्पा शेट्टी-अनुराग बासु गायब:

सुपर डांसर सीजन 4 के आगामी वीकेंड एपिसोड में बतौर मेहमान रेमो डिसूजा और फराह खान शो का हिस्सा बनते हुए नजर आएंगे और वह प्रतियोगियों को जज करते हुए भी नजर आने वाले हैं। उनके साथ गीता कपूर भी मंच पर दिखाई देंगी हालांकि इस एपिसोड से शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु जज के रूप में गायब दिखने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर