TV News 28 July: मंदिरा बेदी ने मनाया बेटी का बर्थडे, इंडियन आइडल 12 के फिनाले में नजर नहीं आएंगी नेहा कक्कड़

TV News 28 July 2021: इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में नेहा कक्कड़ की छुट्टी हो सकती है। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 13 साल पूरे हो गए हैं। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें....

Mandira Bedi
Mandira Bedi 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल 12 के फिनाले में नेहा कक्कड़ नजर नहीं आएंगी।
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 13 साल पूरे हो गए।
  • श्वेता तिवारी को कोर्ट से राहत मिली है।

मुंबई. इंडियन आइडल 12 के फैंस के लिए बुरी  खबर हैं। शो की जज नेहा कक्कड़ फिनाले में नजर नहीं आएंगी। कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 13 साल पूरे हो गए हैं। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

इंडियन आइडल 12 का फिनाले जल्द ही होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 के फिनाले में नजर नहीं आएंगी। नेहा की जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ शो को जज करेंगी। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 'नेहा को कुछ वक्त ब्रेक चाहिए। वह अपने पति के साथ थोड़ा वक्त बिताना चाहती  हैं। आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के कारण शो की शूटिंग दमन में हुई थी। नेहा तब भी वहां पर नहीं थीं। 

Neha Kakkar to go missing from Indian Idol 12 in the upcoming episodes;  here's why - Times of India

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हुए 13 साल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 13 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर शो की टीम ने जश्न मनाया। शो के डायरेक्टर  मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम केक काटकर जश्न मना रही हैं। तारक मेहता' शो की पूरे कास्ट ने मिलकर लोगों का धन्यवाद करते हुए एक वीडियो भी बनाया है।इसके अलावा एक स्पेशल एपिसोड भी बनाया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

मंदिरा बेदी ने मनाया बेटी का बर्थडे
मंदिरा बेदी अपनी पति राज कौशल के निधन के गम से उबरने की कोशिश कर रही हैं। मंदिरा ने अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। दरअसल मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल ने 28 जुलाई 2020 को बेटी तारा को गोद लिया था। इस मौके पर मंदिरा ने एक खास पोस्ट लिखा।मंदिरा बेदी ने लिखा, '28 जुलाई..स्वीट स्वीट तारा आज तुम्हें हमारी जिंदगी में आए हुए एक साल पूरा हो गया। आज हम तुम्हारा जश्न मना रहे हैं। आज तुम्हारा पांचवां बर्थडे है। 'लव यू।'

Instagram@mandirabedi

शहनाज गिल ने कराया फोटोशूट 
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया। डब्बू रत्नानी के फोटोशूट में शहनाज गिल। बॉसी लुक में नजर आ रही हैं। व्हाइट शर्ट और कलरफुल ट्राउजर में वह काफी कूल लग रही हैं। एक्ट्रेस ने ग्रीन  कलर का हैवी  नेकलेस कैरी कियी है। इसके बाद उन्होंने मैचिंग ब्रेसलेट पहना हुआ है। फ्लिक्स हेयकट में शहनाज गिल बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

श्वेता तिवारी को कोर्ट से मिली राहत
श्वेता तिवारी के पूर्व पति अभिनव कोहली ने एक्ट्रेस के खिलाफ फोर्जरी केस में केस दर्ज करवाया था।  केस के अनुसार, श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश को यूके ले जाने के लिए अभिनव के हस्ताक्षर का गलत इस्तेमाल किया था। 

श्वेता ने बेल के लिए कोर्ट में अर्जी डाली थी । कोर्ट ने श्वेता को गिरफ्तार करने के फैसले को निराधार बताया और उन्हें बेल दे दी। फिलहाल श्वेता तिवारी ने इस फैसले को लेकर अभी अपने विचारों को साझा नहीं किया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर