TV News: Shweta Tiwari का दिशा-राहुल की शादी में बोल्ड अंदाज, Indian Idol में भावुक हुए Dharmendra का VIDEO

Top TV News, TV News Wrap 17 July 2021: इंडियन आइडल में दिलीप कुमार को याद करके भावुक होते हुए धर्मेंद्र का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां जानिए आज की टीवी जगत से जुड़ी बड़ी खबरें।

TV Newsmakers 17 July 2021 in Hindi
टॉप टीवी न्यूज 17 जुलाई 2021 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस आराधना शर्मा का कास्टिंग काउच पर खुलासा।
  • इंडियन आइडल में धर्मेंद्र ने की पवनदीप की तारीफ, दिलीप कुमार को याद कर हुए भावुक।
  • दिशा परमार-राहुल वैद्य की शादी में श्वेता तिवारी से फ्लर्ट करते नजर आए दो सेलेब्स।

17th Ju।y Top TV News in Hindi: छोटे परदे के मनोरंजन की दुनिया यानी टीवी इंडस्ट्री से शनिवार 17 जुलाई 2021 के दिन कई चर्चित खबरें सामने आईं हैं, जिनकी चर्चा दिन भर होती रही। तो आइए यहां एक नजर डालते हैं पूरे दिन की चर्चा में रही टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी जगत से जुड़ी अहम और चर्चा में रही सुर्खियों पर (।atest TV News Today in Hindi)

Indian Ido। में Dharmendra ने की Pawandeep की तारीफ, Di।ip Kumar को याद कर हुए भावुक:
दिग्गज बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र हाल ही में इंडियन आइडल के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे। इस दौरान सिगिंग शो में दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी गई और बॉलीवुड के ही मैन कहलाने वाले धर्मेंद्र दिलीप साहब के किस्से सुनाते हुए उन्हें यादकर भावुक हो गए।

इंडियन आइडल के मंच पर धर्मेंद्र ने सिंगर्स के सुरों को भी जमकर एन्जॉय किया और अभिनेता ने पवनदीप की सिगिंग से इंप्रेस होकर तो उन्हें सेट पर पराठे ही खिला दिए। इस वीकेंड एपिसोड का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Rahu। Vaidya और Disha Parmar की शादी में Shweta Tiwari का बोल्ड अंदाज:

फिल्म इंडस्ट्री की सीनियर एक्ट्रेस कहलाने वाली श्वेता तिवारी हाल ही में दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी के दौरान सुर्खियों में आ गईं। वजह थी श्वेता का बोल्ड और हॉट अंदाज, जिसे देखकर विशाल आदित्य सिंह सहित दो सेलेब्रिटीज उनकी तारीफ करते हुए फ्लर्ट करने लगे।

Indian Ido। पर Sonu Nigam का एक बार फिर निशाना:
टीवी सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के खिलाफ बोलने को लेकर सोनू निगम इन दिनों सुर्खियों में हैं। मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल के पूर्व जज सोनू निगम का इस बार कहना है कि बिना मतलब रियलिटी शोज में कंटेस्‍टेंट्स की तारीफ करने से उनका भला नहीं होने वाला है। जजों को शो के दौरान बच्‍चों को बिगाड़ना नहीं चाहिए। इससे वे कन्‍फ्यूज हो जाएंगे। उन्हें प्रतियोगियों की बेहतरी पर ध्यान देना चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कास्टिंग काउच पर बोली तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस आराधना शर्मा:
ईटाइम्‍स से बातचीत के दौरान आराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर बताया, 'एक घटना मेरे साथ 4-5 साल पहले हुई थी जिसे भूल नहीं सकती हूं। मैं पुणे में पढ़ रही थी और यह मेरे होमटाउन रांची में हुआ। एक शख्‍स था जो मुंबई में कास्टिंग कर रहा था। मैं पुणे में मॉडलिंग असाइनमेंट्स कर रही थी और थोड़ा-बहुत नाम हुआ था।'

करियर की शुरुआत में स्क्रिप्ट पढ़ते हुए गलत तरीके से छुए जाने के बाद आराधना उसे धक्का देकर कमरे से बाहर चली गईं।

Khatron Ke Khi।adi 11 का हिस्सा रहे Arjun Bijlani को 'बिग बॉस 15' का ऑफर:
खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखने वाले अर्जुन बिजलानी को बिग बॉस 15 का भी ऑफर मिला है। यह दोनों शो एक ही चैनल पर प्रसारित होते है। अर्जुन ने कहा है कि वह इस बारे में विचार कर रहे हैं। अर्जुन बिजलानी खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखेंगे। यह एक स्टंट बेस्ड रियालिटी शो है जो कि शनिवार से शुरू हो रहा है। इस शो में उनके अलावा श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला की भी अहम भूमिका है। सभी विजेता की टाइटल के लिए आपस में द्वंद करेंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन बिजलानी को एक और रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है। अर्जुन बिजलानी ने भी इस बात की पुष्टि की है। अर्जुन बिजलानी ने बताया है कि उन्हें बिग बॉस 15 का ऑफिर मिला है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर