एक्ट्रेस Shweta Tiwari को मिली कोर्ट से बड़ी राहत, एक्स पति अभिनव कोहली ने लगाया था ये आरोप

Shweta Tiwari relief from court: खतरों के खिलाड़ी स्टार श्वेता तिवारी पर उनके एक्स हसबैंड ने देश छोड़कर भागने का आरोप लगाया था। एक्स हसबैंड द्वारा दर्ज करवाए गए रिपोर्ट में अब उन्हें कोर्ट से बड़ी राहत मिली।

Shweta tiwari, shweta tiwari news today, shweta tiwari news hindi,
देश छोड़कर भागने और फोर्जरी केस में श्वेता को मिली राहत   |  तस्वीर साभार: Instagram

Shweta Tiwari got relief from court: वर्ष 2013 में अपने पूर्व पति राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली संग सात फेरे लिए थे। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्तों में खटास पैदा होने लगी। वर्ष 2018 तक दोनों के बीच तलाक की खबरों ने जगह बना ली थी। जब श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए केपटाउन गईं तब उनके एक्स पति अभिनव कोहली ने उनके ऊपर अपने बेटे रेयांश को अकेला छोड़ने और देश छोड़कर भागने का आरोप लगाया था। इसी के साथ 2021 में उनके पूर्व पति अभिनव कोहली ने फोर्जरी केस में श्वेता के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। इस केस के अनुसार, श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश को यूके ले जाने के लिए अभिनव के हस्ताक्षर का गलत इस्तेमाल किया था। हालांकि इसके केस‌ के चलते कई बार अभिनव पर उंगलियां उठीं। श्वेता ने बेल के लिए कोर्ट में अर्जी डाली थी जिसका फैसला श्वेता के लिए मददगार साबित हुआ। कोर्ट ने श्वेता को गिरफ्तार करने के फैसले को निराधार बताया और उन्हें बेल दे दी। फिलहाल श्वेता तिवारी ने इस फैसले को लेकर अभी अपने विचारों को साझा नहीं किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर