TV News 28 Jan 2022: कपिल शर्मा ने बताया क्यों किया था विवादित ट्वीट, श्वेता तिवारी ने मांगी माफी

TV News 28 Jan 2022: कपिल शर्मा ने पहले स्टैंडअप शो में कई खुलासे किए हैं। भगवान पर दिए विवादित कमेंट पर श्वेता तिवारी ने माफी मांग ली है। जानिए टीवी जगत की बड़ी आज की बड़ी खबरें।

TV News 28 Jan 2022
Kapil Sharma 
मुख्य बातें
  • आमना शरीफ ने अपने करियर से जुड़े खुलासे किए हैं।
  • श्वेता तिवारी ने अपने बयान पर माफी मांग ली है।
  • कपिल शर्मा ने अपने स्टैंडअप कॉमेडी की क्लिप शेयर की है।

TV News 28 Jan 2022. कपिल शर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है। कपिल शर्मा ने पहले स्टैंडअप शो में कई खुलासे किए। वहीं, भगवान पर दिए विवादित कमेंट पर श्वेता तिवारी ने माफी मांग ली है। वहीं, आमना शरीफ ने अपने करियर पर खुलकर बात की है। जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें।

कपिल शर्मा ने स्टैंड अप कॉमेडी शो का एक क्लिप शेयर किया है। इसमें कपिल शर्मा ने साल 2016 में किए विवादित ट्वीट पर कहा, 'मैंने सोचा अगर ये कुक तीन पेग पीने के बाद अपने बॉस के साथ खुल सकता है, मैं भी अपने बॉस के साथ फ्रैंक हो जाता हूं, मैंने ट्वीट कर दिया। उसके बाद जो उनके समर्थकों ने जो मुझे प्रसाद दिया है, जो गालियां पड़ी, मैं आपको बता नहीं सकता। हालांकि, इस बात की तारीफ किसी ने नहीं करी कि आठ ड्रिंक पीने के बाद मैंने कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं की। टैलेंट की कोई कदर नहीं है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आमना शरीफ ने किए खुलासे
टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की, कुमकुम और काव्यांजलि में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आमना शरीफ ने बताया कि मुझसे कहा गया कि, 'आप शादीशुदा हो और एक बच्चे की मां भी। कहीं न कहीं इन बातों ने मेरे आत्मविश्वास को ठेस पहुंची। हालांकि, इसके बावजूद मैंने हार नहीं मानी। मैं एक मुस्लिम परिवार से हूं, तो मेरे लिए आसान नहीं था। मेरी मम्मी ने मेरा पूरा सपोर्ट किया। मेरे करियर के लिए मम्मी दुनियावालों से लड़ी थी। मैंने सैलेरी का पहला चेक अपनी मम्मी को दिया तो वह बेहद खुश हुईं।'

Aamna Sharif: Eid will be an intimate family affair at home - Times of India

Also Read: क्या ये एक्ट्रेस हो सकती हैं सीजन 15 की विनर? इन कारण से उठा सकती हैं ट्रॉफी

बिग बॉस 15 फिनाले से सामने आई फोटो 
बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 15 Grand Finale) में कई सेलेब्स आने वाले हैं। इसमें बिग बॉस 4 और बिग बॉस 13 की विनर श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक भी शामिल हैं। ग्रैंड फिनाले के सेट से श्वेता तिवारी की फोटोज सामने आई है। श्वेता ब्लैक कलर की आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही हैं। इसके अलावा रुबीना दिलैक की फोटो सामने आई है। आपको बता दें कि फिनाले में गौतम गुलाटी, उर्वशी ढोलकिया और गौहर खान भी हिस्सा लेने वाली हैं। 

Exclusive: Shweta Tiwari confirms, 'Yes, I have tested positive for  COVID-19, I have to Quarantine myself till October 1' - Times of India

जर्नी देखकर घरवाले हुए इमोशनल
बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले शनिवार और रविवार को होगा। इससे पहले बचे हुए सभी घरवालों को उनका अभी तक का सफर दिखाया गया। अपनी जर्नी देखने के बाद सभी घरवालों की आंखों से आंसू छलक आए। आपको बता दें कि फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी सबसे खास दोस्त शहनाज गिल खास ट्रीब्यूट देने जा रही हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के सेट पर आएंगी। 

Image

श्वेता तिवारी ने मांगी माफी 
भगवान पर दिए कथित आपत्तिजनक बयान पर श्वेता तिवारी ने माफी मांग ली है। श्वेता तिवारी ने अपने बयान में कहा, ' 'हाल ही में मेरे संज्ञान में यह आया है कि मैं अपने कलीग के पिछले किरदार के बारे में बयान दे रही थी जिसमें से एक स्टेटमेंट को अलग कर दिया गया और उसका गलत मतलब निकाला गया।'

श्वेता तिवारी आगे लिखती हैं, 'मैं भगवान का शब्द एक्टर सौरभ राज जैन के पॉपुलर किरदार के लिए इस्तेमाल कर रही थी।' एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनके स्टेटमेंट को उनके पूरे बयान से अलग कर दिया गया। अपने बयान के साथ एक्ट्रेस ने माफी मांग ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर