Divyanka Tripathi से Anushka Sharma तक को यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी, 7 बॉलीवुड-TV एक्ट्रेस इस हफ्ते हुईं ट्रोल

7 Actress trolled this week: अनुष्का शर्मा, जूही चावल और निशा रावल से लेकर अंकिता लोखंडे तक बॉलीवुड और टीवी जगत की तमाम एक्ट्रेस को इस हफ्ते विभिन्न कारणों से ट्रोल किया गया...

7 Bollywood TV Actress trolled From Anushka Sharma to Rakhi sawant this week
एक्ट्रेसेस। 

मुख्य बातें

  • अनुष्का शर्मा, दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर सना खान तक, इस हफ्ते 7 अभिनेत्रियों हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल।
  • विराट के साथ WTC फाइनल के लिए इंग्लैंड जाने पर अनुष्का को फैंस ने सुनाई खरी खोटी।
  • सुशांत की पहली पुण्यतिथि से पहले अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, यूजर्स ने कहा पाखंडी।

कभी मिठाई तो कभी पाखंडी तो कभी अनपढ़ कहलाई, जी हां हम बात कर रहे हैं इस हफ्ते ट्रोलिंग का शिकार होने वाली बॉलीवुड और टीवी जगत की खूबसूरत अदाकाराओं की। जिन्हें इस हफ्ते सोशल मीडिया पर यूजर्स के ट्रोलिंग का जमकर शिकार होना पड़ा। एक तरफ जहां एक्टर और एक्ट्रेस अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस की वाहवाही लूटते हैं वहीं दूसरी ओर उन्हें यूजर्स के भद्दी टिप्पड़ियों का भी सामना करना पड़ता है। आपको बता दें अनुष्का शर्मा, जूही चावला और निशा रावल से लेकर अंकिता लोखंडे तक बॉलीवुड-टीवी जगत के तमाम सेलेब्स को इस हफ्ते विभिन्न कारणों से ट्रोल किया गया। 

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली और टीम इंडिया के साथ फाइनल के लिए बुधवार देर रात इंग्लैंड रवाना हुईं। इस दौरान अनुष्का की गोद में वामिका भी थी। अभिनेत्री ने वामिका को इस तरह गोद में छिपा रखा था कि बच्ची की एक झलक भी नजर नहीं आ रही थी। अब लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है, उनका कहना है कि कोरोना काल में छोटी बच्ची के साथ यात्रा करना ठीक नहीं है। इस दौरान अनुष्का शर्मा को वामिका को करीब से गले लगाए हुए देखा गया। फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही यूजर्स ने अनुष्का को निशाने पर ले लिया, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि शायद उनके लिए महामारी से ज्यादा जरूरी क्रिकेट है। वहीं एक यूजर ने अनुष्का द्वारा वामिका को कसकर गले लगाए जाने पर ट्रोल किया और कहा कि बच्चे का दम घुट रहा है।

सना खान

हाल ही में सना खान ने सफेद हिजाब में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर किया था, जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों में थी। वहीं अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर हिजाब पहनने पर ट्रोल किया गया था, यूजर ने उसकी पोस्ट पर टिप्पड़ी करते हुए पूछा था कि आखिर उन्हें इतनी पढ़ाई की क्या जरूरत है, अगर आपको पर्दे के पीछे ही रहना है। जिस पर सना ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा ‘मेरे भाई’, जब मैं पर्दे में रहकर अपना व्यवसाय कर सकती हूं, मेरे पास अच्छा ससुराल है और पति हैं मुझे और क्या चाहिए। सबसे बड़ा अल्लाह है जो हर तरह से मेरी रक्षा कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के लव अफेयर से तो आप सब वाकिफ होंगे, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल हो जाएगा। अभिनेता की पहली पुण्यतिथि से पहले उनकी पूर्व प्रेमिका और सह कलाकार अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है। इसके लिए सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें पाखंडी कहा है।

राखी सावंत

राखी सावंत ने हाल ही में निशा रावल और करण मेहरा के ब्रेकअप पर प्रतिक्रिया दिया है। अपने बयान से वह एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गई हैं। राखी ने कहा कि अब उनका शादी से भरोसा उठ गया है, वह इस बात को लेकर चिंतित हैं कि वह कैसी दिखती हैं। राखी ने कहा कि मैं बहुत दुखी हूं। पता नहीं मैं मेकअप के बिना कैसी दिख रही हूं। इसके लिए अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। हालांकि इसे निशा के उस बयान को लेकर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि करण को बिना मेकअप के उसका चेहरा पसंद नहीं है।

निशा रावल

निशा रावल अभिनेता और टीवी जगत के मशहूर अभिनेता अपने पति करण मेहरा के बारे में खुलकर सामने आने के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। निशा ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इसके बाद से उन्हें यह कहकर काफी ट्रोल किया जा रहा है कि, वह अब बिगबॉस 15 की पहली प्रतिभागी होंगी। वहीं निशा को श्वेता तिवारी की अच्छी दोस्त के लिए भी जमकर ट्रोल किया गया था, जो खुद अपनी शादी को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी से लेकर हर घर की आदर्श बहू बनने वाली दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री इस समय खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। दिव्यांका को ज्यादातर ट्रेडिशनल ड्रेस में ही देखा गया है, यही वजह है कि फैंस उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटते। दिव्यांका ने कुछ दिनों तक टीवी शो क्राइम पेट्रोल को हॉस्ट किया था। इस शो में वह सिंपल और ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई देती थी। वहीं हाल ही में एक यूजर ने दिव्यांका से सवाल किया है कि क्राइम पेट्रोल एपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं। इसके बाद अभिनेत्री ने यूजर को करारा जवाब देते हुए कहा कि आपको अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है।

जूही चावला

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और पर्यावरणविद् जूही चावला ने हाल ही में 5G मोबाईल नेटवर्क के खिलाफ हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर किया था। अपनी याचिका में अभिनेत्री ने कहा कि 5जी से निकलने वाले विकिरण से नागरिकों, जानवरों और वनस्पतियों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। ट्रोलर्स ने जूही चावला को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि, वह व्हाट्सएप को बहुत गंभीरता से ले रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर