Bigg Boss Winners: TV की 7 बहुओं का खूब चला बिग बॉस में सिक्का, रुबीना सहित ये एक्ट्रेसेस भी बन चुकीं विजेता

Bigg Boss Female Winners, TV Actress win Bigg Boss trophy: रुबीना दिलाइक से पहले भी टीवी की 6 बहुएं बिग बॉस की विजेता बन चुकी हैं। आइए एक नजर डालते हैं, बिग बॉस की फीमेल विनर्स पर...

Rubina Dilaik to gauhar khan all TV Actress win Bigg Boss trophy Full List
बिग बॉस विनर्स। 

मुख्य बातें

  • आखिरकार बिग बॉस-14 सीजन खत्म हो चुका है।
  • रुबीना दिलाइक ने विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है। 
  • रुबीना से पहले टीवी की 6 बहुएं बिग बॉस की विजेता बन चुकी हैं।

कोरोना काल और लॉकडाउन के बीच सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-14 की शुरुआत हुई। बिग बॉस ने नए सीजन के साथ अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और धमाकेदार वापसी की। इतना ही नहीं जब ये सीजन थोड़ा बोरिंग होने लगा तो विकास गुप्ता और राखी सावंत सहित कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस में वापस बुलाया गया। जिससे शो फिर से एंटरटेनमेंट से भर गया। आखिरकार बिग बॉस-14 सीजन खत्म हो चुका है और रुबीना दिलाइक ने विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है। 

रुबीना दिलाइक एकमात्र ऐसी कंटेस्टेंट थीं जो शुरुआत से ही शो से जुड़ी रहीं। वो एकबार भी बीच में रियलिटी शो छोड़कर नहीं गईं। उनका स्ट्रांग ओपिनियन और जज्बा खूब सराहा गया। वैसे रुबीना दिलाइक से पहले भी टीवी की 6 बहुएं बिग बॉस की विजेता बन चुकी हैं। आइए एक नजर डालते हैं, बिग बॉस की फीमेल विनर्स पर...

श्वेता तिवारी
टीवी एक्ट्रेस श्वेता ने साल 2010 में बिग बॉस शो में एंट्री ली थी। इस सीजन में अश्मित पटेल, मनोज तिवारी, सीमा परिहार और समीर सोनी जैसे चेहरे शो के कंटेस्टेंट बने थे। लेकिन यह श्वेता की लोकप्रियता रही कि वो बिग बॉस की विनर बनीं और टॉफी जीकर घर से बाहर निकलीं।

जूही परमार 
बिग बॉस सीजन 5 काफी स्पेशल था क्योंकि इसमें सलमान ही नहीं बल्कि संजय दत्त ने भी शो को होस्ट किया था। जूही परमार को अभी भी कुमकुम के अपने किरदार के लिए जाना जाता है। इस सीजन में पूजा बेदी, शक्ति कपूर और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी जैसे चेहरे दिखे। अपने हिट शो से कुमकुम के रूप में जूही को काफी लोकप्रियता मिली थी जो कि विजेता की ट्रॉफी को जीतने में मददगार साबित हुई।

उर्वशी ढोलकिया
आज भी सभी लोग उर्वशी को कसौटी जिंदगी की कोमोलिका के रूप में जानते हैं। हालांकि बिग बॉस में फैन्स को उर्वशी की एक बिल्कुल अलग ही साइड देखने को मिली। इस सीजन में सना खान, नवजोत सिंह सिद्धू, आशका गोराडिया, डेलनाज ईरानी, राजीव पॉल और सयंतनी घोष भी नजर आईं।

शिल्पा शिंदे
बिग बॉस के घर में जब शिल्पा ने एंट्री लेने का फैसला किया तो कई अन्य कारणों से खबरों में बनी हुई थीं। शिल्पा ने बिग बॉस 11 में हिस्सा और इससे पहले उन्होंने अपने लोकप्रिय टीवी शो भाभीजी घर पर हैं को छोड़ा था। इस सीजन में हिना खान, विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी को हराकर शिल्पा ने खिताब अपने नाम किया। 

दीपिका कक्कड़
बिग बॉस सीजन 12 में विभिन्न क्षेत्रों के कुछ सबसे प्रसिद्ध सितारे दिखाई दिए। इस सीजन में करनवीर बोहरा, अनूप जलोटा, श्रीसंत और सृष्टि रोडे जैसे लोकप्रिय सेलेब्स नजर आए। हालांकि टीवी की सिमर ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। 

गौहर खान
बिग बॉस फीमेल विनर लिस्ट में एक नाम गौहर खान का भी है। नागिन-1, खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं गौहर का बिग बॉस में असल व्यक्तित्व देखने को मिला। जो कि दर्शकों के दिलों में बस गया। गौहर अब तक कि सबसे चर्चित बिग बॉस फीमेल विनर मानी जाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर