टीवी के अलादीन ने की अपनी पुरानी यास्मीन की तारीफ- 'वो टैलेंट की दुकान है', बताई शो छोड़ने की वजह

Aladdin - Naam Toh Suna Hoga: अलादीन- नाम तो सुना ही होगा टीवी शो में अशी सिंह से पहले अवनीत कौर यास्मीन का किरदार निभाती रही हैं। अब टीवी के अलादीन ने उनकी तारीफ की है।

Siddharth Nigam and Avneet Kaur
सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डेंगू की बीमारी के बावजूद शूटिंग करते हुए अवनीत कौर ने की थी 12वीं के लिए पढ़ाई
  • बेहद कम समय मिलने के बावजूद हासिल किए अच्छे मार्क्स
  • अब टीवी के अलादीन ने की अपनी पुरानी यास्मीन की तारीफ

मुंबई: 'अलादीन- नाम तो सुना ही होगा' की पूर्व एक्ट्रेस अवनीत कौर के इस साल 12वीं की परीक्षा पास करने की चर्चा है। वह टीवी शो में जासमीन का किरदार निभाती रही हैं और इस बीच उनके साथ अलादीन बनने वाले सिद्धार्थ निगम ने भी एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उन्हें 'टेलेंट (प्रतिभा) की दुकान' कहा है। पूर्व जोड़ी ने अपने सिजलिंग केमिस्ट्री से प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया था।

लेकिन COVID-19 महामारी के कारण, अवनीत ने शो छोड़ने का फैसला किया और अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी। जब से, अवनीत ने शो छोड़ा अलादीन के उत्साही प्रशंसक... उन्हें एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच हाल ही में, सिद्धार्थ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव गए और वह अवनीत के साथ शामिल हो गए, साथ में उन्होंने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13) on

अपनी बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ ने अवनीत को एचएससी बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए बधाई दी और उन्हें प्रतिभा की दुकान भी बताया। उन्होंने आगे यह कहकर उनकी प्रशंसा की कि वह कितनी खूबसूरती से परीक्षा, अभिनय और सोशल मीडिया क्वीन बनने में सफल रही हैं।

बैचलर ऑफ मास मीडिया करेंगी अवनीत:
अवनीत ने खुलासा किया कि वह आगे बीएमएम (बैचलर ऑफ मास मीडिया) कर रही है और सिद्धार्थ की मदद लेगी क्योंकि वह पहले से ही बीएमएम कोर्स के तीसरे साल में हैं।

एक्ट्रेस ने शो क्यों छोड़ा:
लाइव बातचीत के दौरान, फैंस ने अवनीत के शो छोड़ने के पीछे का कारण पूछा और एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, 'स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है। जोखिम नहीं उठाया जा सकता।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13) on

'हर कोई अवनीत को याद करता है..'
सिद्धार्थ ने अवनीत के बारे में बताया कि हर कोई सेट पर उसे याद कर रहा है। उन्होंने कहा- 'हर कोई आपको याद कर रहा है। लेकिन मैं चाहता हूं कि लोग शो देखें क्योंकि मैं वहां हूं (हंसते हुए)। आशी शो में शामिल हो गई हैं और वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रही हैं। मैंने उन्हें देखा है। कड़ी मेहनत के लिए हमें उसकी सराहना करनी चाहिए।'

अगली खबर