'अलादीन..' की एक्ट्रेस आशी सिंह का खुलासा, घर पर रहकर कुछ काम ना करने से दिमाग पर होने लगा था असर

Ashi Singh On working During Coronavirus: एक्ट्रेस आशी सिंह ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से घर पर रहते हुए उनके दिमाग पर असर होने लगा था।

Ashi Singh
Ashi Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आशी सिंह ने बताया पिछले 3.5 महीने से घर पर रहकर दिमाग पर होने लगा था असर
  • एक्ट्रेस ने बताया नए प्रोजेक्ट के लिए क्या कहां हां
  • आशी सिंह शो 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' में नजर आएंगी

टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह की एंट्री हाल ही में शो अलादीन: नाम तो सुना होगा में हुई है। आशी ने शो में एक्ट्रेस अवनीत कौर को रिप्लेस किया और वो सीरियल में यासमीन का रोल निभाती दिखेंगी। 

आशी ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट के लिए हां कहने से पहले उन्होंने बहुत समय लिया था। आशी ने कहा कि पिछले करीब 3.5 महीने से घर पर रहने और कुछ नहीं कुछ नहीं करने के चलते वो मानसिक तौर पर प्रभावित हो रही थीं। हालांकि इस महामारी के बीच काम करने को लेकर वो नर्वस भी हैं। 

इस वजह से शो के लिए कहां हां

आशी ने बताया कि उनके लिए अपने पेरेंट्स को राजी करने से ज्यादा खुद को फिर से काम करने के लिए तैयार करना था। उन्होंने कहा, 'मैंने शो के लिए ऑडिशन दे दिया था लेकिन इसके बाद भी मैंने बहुत सोचा कि मुझे ये शो करन चाहिए या नहीं। या मुझे अगले 4-5 महीने और घर में बैठना चाहिए। लेकिन सच ये हैं कि घर पर रहने से मेरी मानसिक स्थिति पर असर पड़ने लगा था और कुछ नहीं करना बहुत निराशाजनक होता है। हम जानते हैं कि यह वायरस आसानी से खत्म नहीं होगा और इसकी वैक्सीन भी जल्द नहीं आएगी। मैं जानती थी कि हमेशा घर पर नहीं रह सकती और कुछ करने के लिए बाहर जाना पड़ेगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashi singh (@i_ashisinghh) on

ऐसे रख रही हैं ध्यान

आशी ने बताया कि शूटिंग के बाद एहतियात के तौर पर वो क्या करती हैं। उन्होंने बताया, 'घर आने के बाद मैं फुटवेयर बाहर ही रखती हूं। मैं सीधा घर अपने कमरे में जाती हूं और नहाती हूं। उन सभी चीजों को सैनिटाइज करती हूं जिनहे मैंने बाहर इस्तेमाल किया था। मैं अपना सामान बाहर नहीं रखती जिससे कोई उसे इस्तेमाल ना कर सके। मेरे घर पर पांच साल की भतीजी और मेरे पेरेंट्स हैं तो मैं सभी जरूरी एहतियात बरतती हूं।'

मालूम हो कि आशी अब 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' में यासमीन के रोल में दिखेंगी। इस शो की शुरुआत 21 अगस्त 2018 को हुई थी। शो में अलादीन (सिद्धार्थ निगम) यासमीन (अब आशी सिंह पहले अवनीत कौर) से मोहब्बत करने लगता है। उसकी जिंदगी उस समय बदल जाती है जब उसे एक चिराग मिलता है, जिसमें जिनी होता है।

अगली खबर