Ashi Singh: कौन है अलादीन सीरियल की नई 'यास्मीन'? सोशल मीडिया पर फैंस हैं ग्लैमर के दीवाने

Aladdin Naam to Suna Hoga New Yasmine: टीवी के मशहूर टीवी सीरियल अलादीन में जल्द दर्शकों को नई यास्मीन देखने को मिलने वाली हैं। अशी सिंह का नाम सीरियल से जुड़ गया है जो अवनीत कौर की जगह लेंगी।

Ashi Singh in Aladdin Naam to Suna Hoga
यासमीन का किरदार निभाएंगी अशी सिंह  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • अवनीत कौर की जगह यास्मीन के रोल में अब नजर आएंगी अशी सिंह
  • 'अलादीन नाम तो सुना ही होगा' सीरियल में निभाएंगी किरदार
  • इससे पहले 'ये उन दिनों की बात है' सीरियल में कर चुकी हैं काम

मुंबई: लॉकडाउन के बाद एक बार फिर टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इस बीच 'अलादीन: नाम तो सुना ही होगा' में नई यास्मीन के नजर आने की खबर सामने आई है। अब आशी सिंह सीरियल में यास्मीन का किरदार निभाती नजर आएंगीं, इससे पहले 'ये उन दिनों की बात है' सीरियल में अशी नैना के रोल के लिए लोकप्रिय हो चुकी हैं।

अशी सीरियल में अवनीत कौर की जगह लेने जा रहे हैं। स्वास्थ्य कारणों की वजह से अवनीत को शो छोड़ना पड़ा है और इसी बीच अशी सिंह को एंट्री करने का मौका मिल गया गया है। ये उन दिनों की बात है सीरियल में नैना अग्रवाल की भूमिका निभाने वाली अशी असल जिंदगी में बेहद मॉर्डन हैं और फैंस उनके ग्लैमर के दीवाने हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashi singh (@i_ashisinghh) on

ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में ही खूबसूरती से चार चांद लगाने वाली अभिनेत्री को उनके बेबी फेस के लिए जाना जाता है। बेहद कम उम्र में एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स का खूब प्यार मिल रहा है। ऑनस्क्रीन नैना नाम की साधारण लड़की का रोल निभाने वाली अशी वास्तविक जीवन में एक फ़ैशनिस्टा है। शॉर्ट ड्रेसेस पहनने से लेकर ग्लैमरस वेस्टर्न आउटफिट पहनने तक, अपने लुक्स को लेकर एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashi singh (@i_ashisinghh) on

यासमीन के किरदार मिलने पर बोलीं अशी:
अलादीन सीरियल से जुड़ने को लेकर आशी ने कहा, 'एक कलाकार के रूप में, मैं अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का प्रयास करती हूं, और यासमीन, नैना के किरदार से एकदम अलग है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक फैंटेसी शो का हिस्सा बनूंगी। इसलिए, जब 'अलादीन' की पेशकश की गई, तो मैंने कुछ और नहीं सोचा। इसके अलावा, मैं पहली बार स्क्रीन पर एक्शन करूंगी। मैं कड़ी मेहनत के लिए तैयार हूं और इस किरदार की चुनौती एक अहम वजह है जिसने मुझे इसे चुनने के लिए प्रेरित किया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashi singh (@i_ashisinghh) on

अवनीत कौर को रिप्लेस करने को लेकर कही ये बात:
अवनीत को रिप्लेस करने की बात बोलते हुए उन्होंने कहा, 'मैं कभी किसी को बदलना नहीं चाहती थी, क्योंकि मूल अभिनेता की ओर से बनाए गए बेंचमार्क को पार करना मुश्किल है। हालांकि, मेरे पक्ष में ये बात जरूर है कि शो में तीन महीने का ब्रेक आ चुका है। अब, दर्शकों को सभी शो के साथ फिर से जुड़ना होगा और उनके लिए नए चेहरे को स्वीकार करना आसान होगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर