TV शो कटेलाल एंड संस की एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती ने खरीदी नई लग्जरी कार, मां को दिया ये खास तोहफा

TV Actress Megha Chakraborty New Car: टीवी स्टार मेघा चक्रवर्ती इस समय छोटे पर्दे से दूर हैं। हालांकि वो अपनी मां को कार गिफ्ट कर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं...

TV Show Kaatelal & Sons Actress Megha Chakraborty buys a new car
मेघा चक्रवर्ती। 
मुख्य बातें
  • टीवी अदाकारा मेघा चक्रवर्ती अपनी ख्वाहिश पूरी करके इन दिनों बेहद खुश हैं।
  • एक्ट्रेस हाल ही में एक नई कार की मालकिन बन गई हैं।
  • मेघा चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत एक बंगाली टेलीविजन शो से की थी

टीवी सीरियल कटेलाल एंड संस की अदाकारा मेघा चक्रवर्ती सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक नई कार की मालकिन बन गई हैं। मेघा चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यू कार की तस्वीरें शेयर कर फैन्स के साथ ये खुशी शेयर की है। 

टीवी स्टार मेघा चक्रवर्ती इस समय अपने शो के खत्म होने के बाद से छोटे पर्दे से दूर हैं। लगता है कि उन्होंने अपनी मां को कार गिफ्ट की थी जैसा कि उन्होंने अपने पोस्ट में उल्लेख किया है कि यह उनके लिए है। अपने इस पोस्ट में मेघा चक्रवर्ती ने मां को टैग भी किया है। उनके कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री पिछले कुछ समय के लिए कार खरीदने की प्लानिंग बना रही थीं।

एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार... तुतल चक्रवर्ती यह आपके लिए है...। धन्यवाद, न्यू कार।' मेघा के इस पोस्ट के बाद से फैन्स उनको बधाईयां दे रहे हैं। साथ ही उनके को-स्टार्स मल्लिका नायक, इशिता गंगोपाध्याय, मुदित नैय्यर और अन्य लोगों ने भी नई गाड़ी के लिए मेघा को शुभकामनाएं भेजी हैं। 

अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों में मेघा चक्रवर्ती बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यलो रंग का टॉप और डेनिम पहने तस्वीरों में मेघा अपनी कार के साथ चाबियां लहराते हुए पोज दे रही हैं। मेघा को आखिरी बार कटेलाल एंड संस में गरिमा कटेलाल की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। उन्हें उनकी भूमिका के लिए काफी पसंद गया था और उनके को-स्टार्स के साथ उनकी बॉन्डिंग की भी काफी सराहना की गई थी। 

मेघा ने अपने करियर की शुरुआत एक बंगाली टेलीविजन शो से की थी और फिर बाद में वो हिंदी शोज करने लगीं। उन्होंने बड़ी देवरानी के साथ हिंदी टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत की थी। मेघा अब तक ख्वाबों की जमीन पर, पेशवा बाजीराव, कृष्णा चली लंदन जैसे कई सफल टीवी शोज में काम किया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर