कुंडली भाग्य की टीवी एक्ट्रेस बनी मां, ईशा आनंद शर्मा ने दिया जुड़वां बेटों को जन्म, जानें क्या रखा नाम

Kundali Bhagya Star Isha Anand Sharma blessed with twins: ईशा आनंद शर्मा ने जुड़वां बेटों को जन्म दिया है। 29 अक्टूबर को अभिनेत्री के पति वासदेव सिंह जसरोटिया के होमटाउन जम्मू में बच्चों का जन्म हुआ। 

Isha Anand Sharma  Aka Kundali Bhagya TV actress blessed with twins baby boy-
जुड़वां बच्चों के साथ ईशा आनंद शर्मा। 
मुख्य बातें
  • ईशा आनंद शर्मा के फैन्स के लिए गुड न्यूज है
  • एक्ट्रेस ईशा ने जुड़वां बेटों को जन्म दिया है।
  • जानें एक्ट्रेस ने क्या रखा नाम

कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री पूजा बनर्जी जल्द मां बनने वाली हैं। पूजा के फैन्स के लिए खुशखबरी है कि वो मार्च में बच्चे को जन्म(ड्यू डेट) देंगी। एक्ट्रेस द्वारा प्रेग्नेंसी की न्यूज की घोषणा करने के बाद अब हाल ही में छोटे परदे से एक और गुड न्यूज आ गई है। कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा मां बन गई हैं। जी हां, आखिरी बार कुंडली भाग्य में नजर आईं ईशा आनंद शर्मा ने जुड़वां बेटों को जन्म दिया है। 29 अक्टूबर को अभिनेत्री के पति वासदेव सिंह जसरोटिया के होमटाउन जम्मू में बच्चों का जन्म हुआ। 

टीवी स्टार ईशा आनंद शर्मा ने बताया, 'मैं हमेशा से एक प्यारा और खुशहाल परिवार चाहती थी, जो मेरी मां की आखिरी इच्छा भी थी। मुझे यकीन है कि वह खुश होंगी और हमें स्वर्ग से आशीर्वाद दे रही होंगी। मेरे मन में दुनिया की सभी माताओं के लिए बहुत अधिक सम्मान है क्योंकि अब मुझे पता है कि यह दुनिया में सबसे चुनौतीपूर्ण और डिमांड वाला काम है। हमारे शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं। मातृत्व वास्तव में एक बहुत प्यारा गिफ्ट है और एक विशेषाधिकार भी है, जिसे मैं अपने दिल के करीब रखना चाहूंगी।'

एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे पति बेहद उत्साहित हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वो मुझे कह रहे थे कि ये भगवान का तरीका है कि एक खरीदो और एक मुफ्त पाओ...। इसलिए हमें दोगुना मजा, खुशी और आशीर्वाद मिलेगा। साथ ही मुझे एक लापरवाह से एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में बदलते देखकर वह शॉक्ड हैं। 

एक्ट्रेस ने अपने बेटों का न केवल नाम बल्कि निक नेम भी रख लिया है। कपल के बेटों का नाम रेयान सिंह और जियान सिंह है। वहीं दोनों के निक नेम रैन और जी होंगे।

एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा फिलहाल सिर्फ अपने बच्चों पर फोकस करना चाहती हैं।  ईशा आनंद शर्मा ने कहना है कि यह एक यात्रा है और मैं इस आनंद के हर पल का स्वाद लेना चाहती हूं। मैं फ्लो के साथ जा रही हूं। इसलिए, मुझे विश्वास है कि मुझे मुंबई लौटने में छह महीने और लगेंगे। मेरे डॉक्टर की अनुमति के बाद मैं जल्द ही वर्कआउट करना शुरू कर दूंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर