टीवी शो Pandya Store में छाए Kinshuk Mahajan, नागिन एक्टर समेत ये अभ‍िनेता ठुकरा चुके थे गौतम का किरदार

Pandya Store: टीवी के पसंदीदा सीरियल्स में से एक पांड्या स्टोर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल हुआ है। दर्शकों के दिलों पर छाने वाला गौतम का किरदार टीवी के कई नामी एक्टर्स ने ठुकरा दिया था।

Pandya store, Pandya store actor, Kinshuk Mahajan, Kinshuk Mahajan pandya store,
इन एक्टर्स ने ठुकराया था Pandya Store के गौतम का किरदार   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन एक्टर पर्ल वी पूरी ने पांड्या स्टोर में गौतम के किरदार को निभाने से मना कर दिया था।
  • दीया और बाती हम फेम अनस राशिद ने भी ठुकराया था गौतम का रोल।
  • अन्य प्रोजेक्ट्स के चलते अद्विक महाजन को भी करना पड़ना था इस किरदार को निभाने से इंकार।

Actors who rejected the role of Gautam in Pandya Store:टीवी सीरियल्स के कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो दर्शको के दिलों पर राज करते हैं। इन किरदारों को और किरदार निभाने वाले एक्टर्स को दर्शक सालों तक याद रखते हैं। इन्हीं किरदारों में से एक है पांड्या स्टोर के गौतम का किरदार जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। पांड्या स्टोर छोटे पर्दे का सफल टीवी शो है जिसमें किंशुक महाजन (गौतम) और शाइनी दोशी (धारा) मुख्य भुमिका निभाते हैं। कहा जाता है कि गौतम के किरदार के लिए मेकर्स ने कई एक्टर्स को अप्रोच किया था। मगर इन एक्टर्स के मना करने के बाद गौतम का किरदार में किंशुक के झोली में आ गिरा। 

जानें पांड्या स्‍टोर में गौतम के रोल के ल‍िए क‍िंंशुक से पहले क‍िन एक्‍टर्स को अप्रोच क‍िया गया था  

पर्ल वी पुरी 

नागिन फेम पर्ल वी पुरी आज कल चर्चा में बने रहते हैं। कहा जाता है कि गौतम के किरदार के लिए मेकर्स को पर्ल वी पुरी बहुत पसंद थे। मगर, कुछ और प्रोजेक्ट्स हाथ में होने के चलते पर्ल वी पुरी ने यह किरदार निभाने से मना कर दिया था। 

अनस राशिद 

दीया और बाती हम से अपनी पहचान बनाने वाले अनस राशिद ने पर्सनल कारणों की वजह से गौतम का किरदार ठुकरा दिया था। 

अद्विक महाजन 

अपनी पर्सनैलिटी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले एक्टर अद्विक महाजन ने भी गौतम के किरदार को निभाने से मना कर दिया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, अद्वित अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। 

शोएब इब्राहिम 

टीवी की दुनिया में शोएब का बड़ा नाम है। कहा जाता है कि जब शोएब को पांड्या स्टोर के मेकर्स ने अप्रोच किया था तब शोएब को यह किरदार खास पसंद नहीं आया था। इसके साथ, उनके और मेकर्स के बीच बात नहीं बनी और शोएब ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया। 

गौरतलब है कि गौतम का किरदार किंशुक के झोली में आ गिरा। दर्शकों का मानना है कि गौतम के किरदार के लिए किंशुक बेहतरीन एक्टर हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर