Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3: सुहाना के प्रति बदलेगा ईश्‍वरी का रवैया, सोनाक्षी को परेशान करेगी ये बात

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 spoiler : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के नए सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : नई कहानी' को दर्शकों का प्‍यार मिलने लगा है।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3
Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 

मुख्य बातें

  • 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : नई कहानी' को दर्शकों का प्‍यार मिलने लगा है।
  • देव और सोनाक्षी की बढ़ेगी उलझन, आयुष्‍मान को करेंगे परिवार में शामिल।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 spoiler : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के नए सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : नई कहानी' को दर्शकों का प्‍यार मिलने लगा है। लॉन्च के पहले हफ्ते में ही सीरियल की कहानी ने दर्शकों पर अपनी पकड़ बना ली है। अभी तक जो ट्विस्‍ट सामने आया, उसने हैरान किया और अब जो नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं, वो रोमांचित कर देंगे। 

अब तक आने देखा कि देव (शाहीर शेख), सोनाक्षी (एरिका फर्नांडिस) और ईश्वरी (सुप्रिया पिलगांवकर) की जिंदगी में आयुष्मान की एंट्री हुई और इस बात ने किरदारों को हैरान कर दिया। देव, सोनाक्षी और ईश्‍वरी को पता चला कि अस्‍पताल में नर्स ने उनका बच्‍चा बदल दिया था। आयुष्‍मान उन्‍हीं का बच्‍चा है जबकि सुहाना उनकी बेटी नहीं। इस बात को लेकर देव और सोनाक्षी चिंतित हैं कि कैसे आयुष्‍मान को परिवार का हिस्‍सा बनाए जाए। सच जानकर देव की मां ईश्वरी का रवैया सुहाना को लेकर बदल गया है। आयुष्मान, जो अब अपने असली माता-पिता (देव और सोनाक्षी) के घर आ गया है उसे ईश्‍वरी अधिक प्‍यार देने लगी है। 

आगामी ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि आयुष्‍मान इस घर में अपने लिए जगह बनाने के लिए संघर्ष करेगा। सोनाक्षी के सामने दुविधा ये है कि एक को उसने जन्‍म दिया जबकि दूसरे को जिंदगी। सोनाक्षी दिल से ये चाहती हैं कि वो आयुष्मान को स्वीकार करे और सुहाना को भी ना छोड़ें, हालांकि, जिस तरह उसकी सास का रवैया सुहाना के लिए बदला है वो उसे चिंता में डाल देगा। सोनाक्षी और देव सुहाना से बात करने की कोशिश करते हैं और उसे आयुष्‍मान के बारे में बताते हैं। सोनाक्षी सुहाना से अपना कमरा उसके साथ साझा करने के लिए कहती है लेकिन सुहाना इनकार कर देती है। 

 क्या यह परिवार आयुष्मान को अपना खून मानकर सुहाना और आयुष्मान दोनों के साथ समान व्यवहार करेगा? क्या देव और सोनाक्षी इस मुश्किल से बाहर निकलेंगे और सही संतुलन पाएंगे? यह तो सिर्फ वक्त ही बताएगा कि सोनाक्षी के लिए क्या हकीकत सामने आती है। आगे क्‍या होने वाला है, ये जानने के लिए आप सोनी टीवी पर देखें 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : नई कहानी'। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर