55 दिनों के बाद टीवी एक्टर को मिली अस्पताल से छुट्टी, इमोशनल हुए Anirudh Dave को मेडिकल स्टाफ ने दी विदाई

Anirudh Dave discharged from hospital: अनिरुद्ध दवे को 23 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। तभी से लगातार वो हॉस्पिटल में एडमिट थे और उनका इलाज चल रहा था...

Anirudh Dave TV actor discharged from hospital after 55 days
हॉस्पिटल स्टाफ के साथ अनिरुद्ध दवे। 
मुख्य बातें
  • अनिरुद्ध के कुछ हफ्ते पहले अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई थी।
  • तब से अनिरुद्ध अस्पताल में भर्ती थे और उनको लेकर सभी चिंतित थे।
  • अब अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे के फैन्स के लिए खुशखबरी है। पटियाला बेब्स शो के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर अनिरुद्ध के कुछ हफ्ते पहले अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी। तब से अनिरुद्ध दवे अस्पताल में भर्ती थे और उनको लेकर सभी चिंतित थे। लगातार फैन्स अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। अब 55 दिनों के बाद अभिनेता अनिरुद्ध दवे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने ट्विटर पर ये खुशखबरी शेयर की है। 

अनिरुद्ध दवे को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। तभी से लगातार वो हॉस्पिटल में एडमिट थे और उनका इलाज चल रहा था। अब टीवी एक्टर ने डिस्चार्ज होने के बाद सभी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया है। अपनी पोस्ट में एक्टर ने लिखा, '55 दिनों के बाद ऐसा इमोशनल पल मुझे चिरायु अस्पताल से छुट्टी मिली.. प्यार महसूस हो रहा है। सबका शुक्रिया, ऑक्सीजन नहीं अब खुदकी सांस ले रहा हूं। जिंदगी आ रहा हूं मैं...।' 

अनिरुद्ध दवे ने इस मैसेज के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वो अस्पताल के कर्मचारियों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सफेद कुर्ता पहने अभिनेता पहले से स्वस्थ लग रहे हैं। 

23 अप्रैल को अनिरुद्ध ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उन्हें COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि, उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद एक्टर को आईसीयू में ले जाना पड़ा। माही विज, निया शर्मा, किश्वर मर्चेंट, नकुल मेहता, गौरव शर्मा और हितेन तेजवानी सहित कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की थी।

टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की फेम अभिनेता अनिरुद्ध दवे ने कुछ दिन पहले अस्पताल से एक और इमोशनल पोस्ट किया था। अभिनेता अनिरुद्ध दवे ने बताया था कि वो अब खतरे से बाहर है और आईसीयू में ठीक हो रहे है। इंस्टाग्राम हैंडल पर अनिरुद्ध दवे ने अपनी पत्नी को एक लंबा दिल छू लेने वाले नोट लिखकर बर्थडे की बेस्ट विशेज दी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर