29 दिनों से अस्पताल में हैं Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki फेम Anirudh Dave, पत्नी के लिए लिखा इमोशनल नोट

Anirudh Dave In Hospital Since 29 Days: अभिनेता अनिरुद्ध दवे अब खतरे से बाहर है और आईसीयू में ठीक हो रहे है। अनिरुद्ध ने इंस्टाग्राम पर पत्नी के लिए एक लंबा दिल छू लेने वाले नोट लिखकर बेस्ट विशेज दी हैं।

Anirudh Dave TV Actor emotional birthday post for wife Shubhi Ahuja and son Anishq
अनिरुद्ध दवे। 

मुख्य बातें

  • अभिनेता अनिरुद्ध दवे कोविड -19 से जूझ रहे हैं।
  • आज 28 मई को अनिरुद्ध ने पत्नी शुभी आहूजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। 
  • अनिरुद्ध ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबे दिल छू लेने वाले नोट लिखा है।

टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की फेम अभिनेता अनिरुद्ध दवे कोविड -19 से जूझ रहे हैं। वो पिछले 29 दिनों से अस्पताल में हैं। आज 28 मई को अनिरुद्ध दवे ने पत्नी शुभी आहूजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेता अनिरुद्ध दवे अब खतरे से बाहर है और आईसीयू में ठीक हो रहे है। अनिरुद्ध दवे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी के लिए एक लंबा दिल छू लेने वाले नोट लिखकर बेस्ट विशेज दी हैं।

शुभी के लिए अपने जन्मदिन के नोट में, अनिरुद्ध दवे ने लिखा कि कैसे वह और उनके बेटे अनिष्क का प्यार और समर्थन उन्हें मजबूत बनाता है और हेल्थ इश्यूज से लड़ने की ताकत देता है। अनिरुद्ध दवे ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे शुभी डियर। इस मुश्किल घड़ी में ये ख्वाहिश बहुत अलग है.. हम्म आज हॉस्पिटल में मेरा 29 दिन है। खैर दिन अब छोड़ दिए हैं। लेकिन आप और अनिष्क मुझे रोज ताकतवर बना रहे हो। आप लोग रोज मुझे मजबूत बना रहे हो, मुझे शांत रहने, यहां बने रखने के लिए, धैर्य रखने के लिए, लड़ने के लिए बहुत ताकत दे रहे हैं। हा हा हा अब पेशेंट हूं तो पेशेंस रखना ही होगा। 15 साल से मुंबई में सिर्फ धैर्य ही सीखा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aniruddh_dave)

अभिनेता ने उस समय के बारे में भी बात की है जब वो गंभीर स्थिति में थे और शुभी कोटा से भोपाल के अस्पताल में उन्हें देखने के लिए दौड़ी चली आई थीं। अनिरुद्ध ने लिखा, 'मैं वास्तव में 30, 1 और 2 को हार मान लेता जब तुम मुझसे मिलने आए थे, तो मैं तुम्हें याद नहीं कर पा रहा था। मैं नहीं पहचान पा रहा था किसी को। लेकिन एक बार किसी ने कहा कि शुभी एक बार आईसीयू में आपसे मिलने आई थी। मैंने सोचा कि बिना वैक्सीनेशन और बिना कोविड के तुम मुझसे मिलने यहां तक आईं। जब डॉक्टर ने बताया कि आप मुझे देखने के लिए आए अनिष्क को घर छोड़कर।'

अनिरुद्ध दवे बताते हैं कि स्थिति गंभीर है, संक्रमण गंभीर है लेकिन तुम और मेरा बेटा मुझे साहस दे रहा है। यह बहुत कठिन समय है जहां मैं हर रोज उम्मीद खो देता हूं और हर रोज आप बढ़ावा देते हैं, मुझे यह कहते हुए फुसलाना है कि अनुष्क को मेरे जैसा तैराक, स्केटिंग और हॉर्स राइडर बनना है। आज मुझ पर विश्वास करें चिकित्सा उपकरणों पर भी। वेंटिलेटर और मॉनिटर की धुन अस्पताल में हैप्पी बर्थडे ट्यून की तरह लग रही है... बोल नहीं सकता अभी नहीं तो काश मैं आपको बता पाता, जब आपने मन से प्रार्थना के लिए कुछ पोस्ट रिक्वेस्ट लिखी, जो मैंने 19 दिनों के बाद देखी। प्यार और आशीर्वाद, प्रार्थना देखकर मेरी आंखें भर आईं। सभी का धन्यवाद, लव यू। बहुत मैं आप सभी से बात करूंगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर