Paridhi Sharma-Anirudh Dave को रातोंरात किया टीवी सीरियल Patiala Babes से बाहर, जानें क्यों

टीवी मसाला
Updated Oct 24, 2019 | 17:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

TV Serial Patiala Babes Star Replace: पटियाला बेब्स के लीड स्टार परिधि शर्मा और अनिरुद्ध दवे को अचानक बाहर कर दिया गया है। दोनों को सीरियल से बाहर करने के पीछे का कारण काफी अजीब है।

Paridhi Sharma Anirudh Dave replaced overnight From TV Serial Patiala Babes
परिधि शर्मा और अनिरुद्ध दवे।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल परियाला बेब्स में एक बड़ा बदलाव किया गया है।
  • सीरियल के लीड स्टार्स को रातोंरात शो से निकाल दिया गया है।
  • परिधि शर्मा और अनिरुद्ध दवे को अचानक बाहर कर दिया गया है।

टीवी सीरियल परियाला बेब्स इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है लेकिन अब इसमें एक बड़ा बदलाव हुआ है। खबर आ रही है कि टीवी सीरियल परियाला बेब्स के लीड स्टार्स को रातोंरात शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल पटियाला बेब्स की लीड स्टार परिधि शर्मा और अनिरुद्ध दवे को अचानक बाहर कर दिया गया है। दोनों को सीरियल से बाहर करने के पीछे का कारण सीरियल में आने वाला लीप बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पटियाला बेब्स में 5 साल का लीप आ रहा है जिसके बाद अशनूर कौर के किरदार के इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमने वाली है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए परिधि शर्मा और अनिरुध्द दवे को सीरियल से बाहर कर दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@paridhiasjodha) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@paridhiasjodha) on


पटियाला बेब्स की लीड एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने इस बारे में बात की है। परिधि कहती हैं, 'मेरे केस में यह था कि जिस तरह मेरे किरदार को शेप दिया जा रहा था उससे मैं संतुष्ट नहीं थी। पहले तो यह एक स्ट्रॉन्ग और इंस्पायरिंग कैरेक्टर के तौर पर शुरू हुआ था। हालांकि 2 महीने बाद मुझे कम जगह दी जाने लगी। मैं नहीं चाहती थी कि टीनएजर की मां का रोल निभाऊं लेकिन मैंने अपने किरदार के लिए यह किया। खुश हूं कि लीप का हिस्सा नहीं हूं क्योंकि मेरे लिए कुछ भी नया नहीं है। मैं खुद शो से निकल जाती। बस ये कुछ अलग तरीके से हो गया।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@paridhiofficial) on


सीरियल के लीड एक्टर अनिरुध्द ने भी इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हरेक शो एक लेवल पर पहुंचकर ऐसा चाहता है। मैं खुश हूं कि हनुमान सिंह वाले मेरे कैरेक्टर को पसंद किया गया।'

अगली खबर
Paridhi Sharma-Anirudh Dave को रातोंरात किया टीवी सीरियल Patiala Babes से बाहर, जानें क्यों Description: TV Serial Patiala Babes Star Replace: पटियाला बेब्स के लीड स्टार परिधि शर्मा और अनिरुद्ध दवे को अचानक बाहर कर दिया गया है। दोनों को सीरियल से बाहर करने के पीछे का कारण काफी अजीब है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola