18 साल की Reem Shaikh TV शो में निभाएंगी प्रेग्नेंट लेडी का रोल, Tujhse Hai Raabta में बनेंगी बच्चे की मां?

Tujhse Hai Raabta Story plot Kalyani Pregnant Baby Planning: तुझसे है राब्ता में अब मेकर्स एक बड़ा ट्विस्ट ला रहे हैं। शो में 18 साल की एक्ट्रेस रीम शेख एक प्रेग्नेंट लेडी का रोल करने वाली हैं।

Tujhse Hai Raabta Actress Reem Shaikh| Tujhse Hai Raabta Reem Shaikh pregnant| Kalyani and Malhar Start Baby Planning| तुमझे है राब्ता में क्या होगा आगे| रीम शेख कल्याणी हुई प्रेग्नेंट|
रीम शेख। 

मुख्य बातें

  • रीम शेख का शो तुझसे है राब्ता अपने दिलचस्प कंटेंट से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है।
  • 18 साल की छोटी सी उम्र में रीम शेख एक मैरिड महिला का किरदार निभा हैं।
  • रीम शेख ने अपने करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में की थी।

रीम शेख टेलीविजन जगत की मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड स्टार में से एक हैं। अभिनेत्री टीवी सीरियल्स के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। रीम शेख ने अपने करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में नीर भरे तेरे नैना देवी से बाल कलाकार के रूप में की थी। तब से अब तक रीम शेख ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, दीया और बाती हम, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, तू आशिकी जैसे कई हिट शोज का हिस्सा रहीं। फिलहाल रीम शेख टीवी शो तुझसे है राब्ता में कल्याणी मल्हार राणे की मुख्य भूमिका निभा रही हैं। 18 साल की छोटी सी उम्र में रीम शेख एक मैरिड महिला का किरदार निभा हैं। अब खबर है कि उनका किरदार शो में और भी वयस्क दिखाया जाने वाला है। 

रीम शेख होंगी सीरियल में प्रेग्नेंट
टीवी शो तुझसे है राब्ता अपने रोमांचक और दिलचस्प कंटेंट से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। जैसा कि शो में मल्हार और कल्याणी की केमेस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है। अब तुझसे है राब्ता के आने वाले एपिसोड में मल्हार अक्षय को ढूंढ लेता है लेकिन कल्याणी बेहोश हो जाएगी। फैमिली मेंबर्स उसके पास पहुंचते हैं और उसे घर ले आते हैं। जल्द ही, उन्हें पता चलता है कि कल्याणी प्रेग्नेंट हैं। अनुप्रिया उसके पास आती है और वह उससे उसकी सेहत के बारे में पूछती है। अनुप्रिया, कल्याणी को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलासा करती है जिससे कल्याणी बेहद खुश हो जाती है।

तुझसे है राब्ता की कहानी के मुताबिक अब सीरिलय में नया प्लॉट आने वाला है। जिसमें रीम शेख एक प्रेग्नेंट लेडी की रोल करेंगी, जो कि स्क्रिप्ट की डिमांड है। लेकिन इतनी कम उम्र में रीम शेख द्वारा इस रोल निभाए जाते हुए देखने के लिए दर्शक एक्साइटेड हैं। क्योंकि आगे आने वाले वक्त में रीम शेख तुझसे है राब्ता में बच्चे की मां बनेंगी।

वैसे अक्सर देखा गया है कि टीवी शोज में जब एक्ट्रेसेस को बच्चों की मां के रोल ऑफर होते हैं या कहानी इस मोड़ पर पहुंच जाती है तो वो शो से किनारा कर लेती हैं। क्योंकि कम में उम्र ज्यादातर एक्ट्रेसेस मां का किरदार निभाने से कतराती हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या रीम शेख इस माइंड सेट को पीछे छोड़कर आगे बढ़ेंगी या वो भी इस तरह का रोल करने से मना कर देंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर