एक्ट्रेस रीम शेख नहीं छोड़ेंगी 'तुझसे है राब्ता' शो, बताया क्यों लिया ये फैसला

Reem Shaikh on Tujhse Hai Raabta: टीवी एक्ट्रेस रीम शेख 'तुझसे है राब्ता' शो को अलिवदा नहीं कहेंगी। रीम पिछले दो साल से इस शो से जुड़ी हैं।

Reem Shaikh
रीम शेख  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रीम शेख 'तुझसे है राब्ता' नहीं छोड़ेंगी
  • वह शो में कल्याणी का रोल निभाती हैं
  • 'तुझसे है राब्ता' दर्शकों का पसंदीदा है

'तुझसे है राब्ता' टीवी का फेमस सीरियल है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि 'तुझसे है राब्ता' में कल्याणी का किरदार निभाने वाली रीम शेख ने शो छोड़ने का फैसला किया है। कहा गया कि रीम ने कुछ व्यक्तिगत कारणों से यह निर्णय किया। हालांकि, अब एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि रीम शो में बनी रहेंगी और उन्होंने यह फैसला फैंस के प्यार को देखकर लिया है। रीम का कहना है कि ये शो और कल्याणी का रोल उनके दिल के बहुत करीब है। बता दें कि वह पिछले दो साल से इस शो का हिस्सा हैं। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि चैनल के साथ बहुत विचार-विमर्श और चर्चा के बाद रीम शेख ने शो में काम जारी रखने का फैसला किया। वहीं, रीम ने एक बयान में कहा, 'तुझसे है रब्ता शो छोड़ने को लेकर मेरे बारे बहुत सारी अटकलें हैं। मैं साफ करना चाहती हूं और अपने फैंस को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं इस शो में काम करना जारी रखूंगी। कल्याणी मेरे दिल के बेहद करीब हैं और शो के अपकमिंग प्लॉट में कहानी में का एक मनोरंजक मोड़ आने वाला है।'

उन्होंने आगे कहा, 'हां, मैंने हाल ही में शो के निर्माताओं के साथ कुछ रचनात्मक पहलुओं के बारे में चर्चा की थी। हम किसी भी मतभेद से निपटने के लिए सक्षम ताकि सर्वसम्मति बन सके।' रीम ने कहा, 'मैंने अपने फैंस की भावनाओं को ध्यान में रखा है, जो मुझे तुझसे है रब्ता शो नहीं छोड़ने देना चाहते हैं। मैंने उनकी इच्छाओं का सम्मान करते हुए शो के साथ बने रहने का फैसला किया है। यह बहुत ही छोटी चीज है जो मैं अपने फैंस के लिए कर सकती हूं। इतना प्यार पाकर मैं धन्य महसूस कर रही रहूं। आप सभी का शुक्रिया।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर