6 TV Shows Off Air: तुझसे है राब्ता-तेरी लाडली मैं सहित 6 TV शो हो रहे बंद!, एक तो 2 महीने पहले ही हुआ लॉन्च

6 TV Serial Off Air In June 2021: कोरोना महामारी और लॉकडाउन का बुरा असर एकबार फिर टीवी शोज पर पड़ रहा है। शूटिंग बंद होने और TRP गिरने से कई मेकर्स ने सीरियल ऑफ एयर करने का फैसला किया है!

5 TV Shows Going Off Air, Zee TV Shows Going Off Air,Teri Laadli Main, Tujhse Hai Raabta ,Teri Meri Ikk Jindri Tv show,
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • कोरोना और लॉकडाउन ने टीवी सीरियल्स के मेकर्स की चिंताएं बढ़ा दी हैं
  • एकबार फिर कई सीरियल के मेकर्स ने शोज ऑफ एयर करने का फैसला लिया है।
  • 'तेरी लाडली मैं' सहित ये 4 टीवी शोज हो रहे ऑफ एयर!

टेलीविजन शो 'तेरी लाडली मैं' के फैन्स को लेकर बुरी खबर है। गौरव वाधवा, हेमांगी कवि और मयूरी कपड़ाने का ये टीवी सीरियल अब बंद होने की कगार पर है। इसी साल जनवरी में शुरू हुए तेरी लाडली मैं ने अब तक 78 एपिसोड ही पूरे किए हैं। अब, चैनल ने COVID-19 की परिस्थिति को देखते हुए तेरी लाडली मैं के 100 एपिसोड पूरे होने से पहले ही इसे ऑफ एयर करने का निर्णय लिया है। 

सीरियल के स्टार गौरव वाधवा ने इसकी पुष्टि की है और इसे बेहद दुखद खबर बताया है। गौरव वाधवा ने बताया, 'हां यह खबर सही है। मुझे भी इस बारे में कल पता चला। यह दिल तोड़ने वाला है। हमने इसका क्लामेक्स तक शूट नहीं किया है और अब यह अचानक बंद होने जा रहा है।'

दरअसल लॉकडाउन ने मेकर्स की चिंताएं बढ़ा दी हैं। कोरोना महामारी और लॉकडाउन का बुरा असर एकबार फिर टीवी शोज पर पड़ रहा है। शूटिंग बंद होने से कई मेकर्स दूसरे राज्यों में सेट लगा रहे हैं तो कईयों ने सीरियल को अब ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। इस लिस्ट में 'तेरी लाडली मैं' के अलावा ये 5 और टीवी शोज शामिल हैं...

तुझसे है राब्ता
टीवी सीरियल तुझसे है राब्ता भी ऑफ एयर होने की कगार पर है। रीम शेख और सेहबान अजीम का शो पिछले काफी से अच्छा प्रदर्शन रहा। इसे ऑन एयर हुए ढाई साल से ज्यादा समय हो चुका है। हालांकि पिछले कुछ महीनों में टीवी शो की लगातार गिरती टीआरपी चर्चा का विशष बनी हुई है। इसे लेकर सोर्सेज का कहना है कि हमने भी जून की तारीख के बारे में सुना है। हो सकता है कि चीजों बदले क्योंकि कोरोना की वजह से रिप्लेसमेंट के लिए शो तैयार नहीं हुए हैं।

हमारी वाली गुड न्यूज
जूही परमार और शक्ति आनंद के शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' के भी जून में ऑफ-एयर होने की खबरें हैं। अगर ऐसा होता है तो इसमें कलाकारों को कोई आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि शो की टीआरपी बहुत ही कम है। हमारी वाली गुड न्यूज शो बंद किए जाने से ज्यादा बड़े और ध्यान देने वाले मुद्दे हैं, जिनमें कोरोना सबसे बड़ा कारण है। हालांकि शक्ति आनंद ने यह भी बताया कि अभी शो के बंद होने को लेकर प्रॉडक्शन हाउस की तरफ से उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कुर्बान हुआ 
रिपोर्ट के अनुसार 'कुर्बान हुआ' टीवी शो भी जून में बंद हो सकता है। शो की कास्ट और क्रू मेंबर्स ने भी ऐसी खबरें सुनी हैं। चैनल के लिए बेहतर टीआरपी पाने के शो ऑफ एयर किया जा सकता है। अभिनेत्री पारख मदन का कहना है कि हम भी इस तरह की चर्चा सुन चुके हैं। फिर भी, हमारे निर्माता आमिर और सोनाली जाफर ने हमें विश्वास दिलाया है कि सब ठीक है, और मैं हमेशा उन पर भरोसा करती हूं।'

अम्मा के बाबू की बेबी
टीवी शो 'अम्मा के बाबू की बेबी' भी जल्द ही ऑफ एयर होने को है। शो 8 फरवरी, 2021 को प्रसारित होना शुरू हुआ अब 2 महीने के भीतर टीवी सीरियल बंद होने के लिए तैयार है। सीरियल की कहानी तीन अनोखे और विशिष्ट पात्रों अम्मा (विभा चिब्बर), उसके बाबू (करण खन्ना) और बेबी (गौरी अग्रवाल) के इर्द-गिर्द घूमती है। सूत्रों के अनुसार, यह शो दर्शकों का ध्यान खींचने में नाकाम रहा। इसी के चलते नई जानकारी के मुताबिक  अम्मा के बाबू की बेबी बंद हो रहा है। 

तेरी मेरी इक जिंदड़ी
इसी साल जनवरी में शुरू हुए अमनदीप सिद्धू, अध्विक महाजन और मनीष वर्मा का टीवी शो 'तेरी मेरी इक जिंदड़ी' भी जून में ऑफ-एयर हो सकता है। हालांकि शो के लीड ऐक्टर अध्विक महाजन ने इन खबरों का खंडन किया। उनका कहना है कि शो के प्रोड्यूसर्स ने पूरी टीम को आश्वासन दिया है कि सब ठीक है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर