TRP 2021 Week 7: टॉप-5 में फिर लौटा 'कुंडली भाग्य' सीरियल, पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा देखे गए ये TV शो

TRP Report TV Shows Week 7 Top 5 List: BARC की ओर से साल 2021 के सातवें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी हो गई है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ कुंडली भाग्य भी टॉप 5 में लौट आया है।

TRP 2021 Top 5 TV Show of Week 7 Full List
सातवें हफ्ते की टीवी शो टीआरपी लिस्ट 

मुख्य बातें

  • BARC ने जारी की छठे सप्ताह की टीआरपी लिस्ट
  • पहले, दूसरे स्थान पर अनुपमा और इमली सीरियल का कब्जा बरकरार
  • कुंडली भाग्य ने की टॉप-5 लिस्ट में वापसी

मुंबई: नई टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और इस बार बीते सप्ताह के मुकाबले लिस्ट में काफी बदलाव हुए हैं और बीते सप्ताह के बारे में यह पता चल गया है कि कौन से टीवी शो दर्शकों के दिलों पर राज करने में कामयाब रहे हैं। अनुपमा और इमली तो बीते काफी समय से टॉप-2 में है हीं, लेकिन साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है एक बार फिर अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है और अब तो कुंडली भाग्य की भी लिस्ट में एंट्री हो चुकी है। आइए एक नजर डालते हैं ताजा टीआरपी रिपोर्ट पर।

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे द्वारा निर्देशित, अनुपमा लगातार टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर बना हुआ है। शो में कई ट्विस्ट और मुख्य किरदार के जीवन में आने वाले मोड़ के कारण दर्शकों की इसमें दिलचस्पी लगातार बनी हुई है।

पिछले हफ्ते की तरह ही, दूसरे स्थान पर गश्मीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर और मयूरी देशमुख स्टारर इमली सीरियल है। अनुपमा के अलावा इस डेली सोप को भी दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला है। टीआरपी चार्ट में तीसरे स्थान पर 'गुम है किसके प्यार में' है। यह शो बार-बार टॉप 5 की लिस्ट में आता जाता रहता है।

यहां टेलीविजन पर टॉप पांच शो की लिस्ट देख सकते हैं:

'गुम है किसके प्यार में' के बाद 'कुंडली भाग्य' ने टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान पर जगह बनाई है। इस शो में पिछले कुछ महीनों में बड़ी गिरावट देखी गई है लेकिन फिर भी यह शीर्ष पांच में बना हुआ है। मौजूदा समय में, शो करण की बहन कृतिका की शादी के इर्द-गिर्द घूमता नजर आ रहा है।

अंतिम यानी पांचवे स्थान पर है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। यह अपने नए ट्रैक के साथ दर्शकों का प्यार वापस पाने में कामयाब रहा है, जिसमें शिवांगी जोशी एक मुक्केबाज सीरत की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर