Anupamaa 200 Episodes: क्या है काव्या का नया इरादा, वनराज-अनुपमा की जिंदगी में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama spoiler 200 Episode: अब 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। टीवी सीरियल अपने 200 एपिसोड पूरे करने को तैयार है और तभी मेकर्स नया धमाका करने वाले हैं... 

TV Show anupama 200 Episode spoiler kavya Twist anupama Vanraj Family
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा टीआरपी लिस्ट में लगातार नंबर एक पर बना हुआ है।
  • सीरियल को दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • अब 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है।

'अनुपमा' टीवी शो पिछले कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट में लगातार नंबर एक पर बना हुआ है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के इस सीरियल को दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। जैसा कि टीवी सीरियल 'अनुपमा' अपना डबल शतक पूरा करने वाला है। 

जी हां, 13 जुलाई 2020 को लॉन्च हुए इस सीरियल के 195 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। अब जल्द ही अनुपमा अपने 200 एपिसोड पूरे करने वाला है और इसी के साथ मेकर्स एक बड़ा धमाका करने को तैयार है। 'अनुपमा' की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आने को है और इसमें काव्या(मदालसा शर्मा) के खतरनाक इरादे सामने आने वाले हैं। 

सीरियल 'अनुपमा' के अभी चल रहे ट्रैक के अनुसार, वनराज का बर्थडे मनाया जा रहा है जिसमें पूरे परिवार के अलावा काव्‍या भी शामिल हुई है। इधर काव्या अब एक बड़ा कदम उठाने वाली है। काव्या ने वनराज से शादी करने का फैसला किया है इतना ही नहीं वो शादी के बाद अनुपमा और शाह परिवार के साथ उनके घर में वनराज के संग रहने वाली है। क्‍या अनुपमा काव्‍या के साथ एक ही छत के नीचे रहने के लिए तैयार होगी? आनेवाला एपिसोड वाकई दिलचस्‍प होनेवाला है। 

अनुपमा को भुलाकर आगे नहीं बढ़ पा रहा है वनराज
वनराज की बर्थडे पार्टी में सभी लोग तैयार होकर आते है। अनुपमा तब देखती है कि जो सफेद गुलाब उसने वनराज को दिया था, उन्होंने उसे अपने कोट पर लगाया हुआ है। वहीं जब केक काटने से पहले पाखी, वनराज को विश मांगने के लिए कहती है। वनराज जैसे ही अपनी आंखें बंद करता है तो उसे अनुपमा दिखाई देती है और ये देखकर वो शॉक्ड हो जाता है। अभी भी वनराज चाहते हुए भी अनुपमा से खुद को दूर नहीं कर पा रहा है। उसे हर जगह हर वक्त उसी का ख्याल सबसे पहले आता है। 

क्या है काव्या का इरादा?
काव्या का बदला हुआ रंग रूप देखकर सभी हैरान हैं। तभी राखी उससे इसके पीछे का राज पूछती है। काव्या तब उसे बताती है कि वो यहां सबको बर्बाद करने आई है और वो वनराज की जिंदगी से सबको बाहर निकाल देगी। काव्या बताती है कि उसका ये मकसद वो उसके घर से बाहर रहकर नहीं कर सकती थी, इसे वो अन्दर रहकर आसानी से कर सकती है। अब ये देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या बा, काव्‍या को शाह हाउस में रहने की इजाजत देगी? क्या अनुपमा समझ पाएगी काव्या की भोली सूरत के पीछे का सच? आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा सीरियल में जबरदस्त धमाके होने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर