[PHOTOS] सामने आईं Mohit Malik की पत्नी अदिति के बेबी शावर की तस्वीरें, पारंपरिक अंदाज में यूं हुई गोद भराई

मोहित मलिक की पत्नी अदिति मलिक के बेवी शावर की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और खुशी के मौके पर सेलिब्रेशन में दोनों झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

Mohit Malik wife Addite's baby shower
मोहित मलिक की पत्नी अदिति का बेबी शावर 

मुख्य बातें

  • मोहित मलिक ने शेयर की पत्नी अदिति के बेबी शावर की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर छाए अभिनेता के सेलिब्रेशन के वीडियो
  • महाराष्ट्र के पारंपरिक अंदाज में किया गया गोद भराई का आयोजन

मुंबई: टीवी की दुनिया के कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक अपने बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं और माता पिता बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री गर्भवती है और इस बीच महाराष्ट्र की पारंपरिक शैली में उनकी एक भव्य गोद भराई हुई है। इस बेबी शावर बैश में उनके करीबी दोस्तों और परिवार को आमंत्रित किया गया। मोहित की कुल्फी कुमार बजेवाला की सह-अभिनेत्री अंजलि देशराज भी इस दौरान मौजूद थीं। अभिनेता

मोहित ने अपने एडिट की तस्वीरें पोस्ट कीं और खुद को पारंपरिक महाराष्ट्री आउटफिट में देखा। उन्होंने उन्हें कैप्शन दिया, 'नवारी आली, बधाई हो माय लव!' यहां देखें मोहित मलिक की ओर से शेयर की गईं गोद भराई की तस्वीरें।

इंस्टाग्राम पर मोहित के दिल को छू लेने वाले वीडियो भी सामने आए हैं। मम्मी बनने जा रही एक्ट्रेस अदिति ने भी अपनी खुशी का खुलकर इजहार किया, और उनके चेहरे पर गर्भावस्था की चमक साफ दिखाई दी। यहां देखें गोद भराई के बाद सेलिब्रेशन से सामने आए टीवी कपल के वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

मोहित के पिता बनने की तैयारी के बारे में बोलते हुए अदिति ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि मोहित इस मामले में मुझसे बेहतर होने वाला है क्योंकि वह इसके लिए पूरी तैयारी कर रहा है। वह किताबें पढ़ रहा है और वह मुझे बातें बताता रहता है। तो हां, यह बहुत मज़ेदार होने वाला है क्योंकि बच्चे का आना हमारे लिए एक नया रोमांच होगा!'

बता दें कि मोहित को कुछ समय पहले कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था और इस दौरान वह 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' के लिए शूट कर रहे थे। अदिति ने तुरंत एहतियात बरतते हुए अपना भी टेस्ट कराया लेकिन अभिनेत्री निगेटिव पाई गई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर