TRP Report: पहली बार टॉप 5 से बाहर हुआ कुमकुम भाग्‍य, नंबर एक काबिज है 'अनुपमा'

TRP Report barc 53 week list: BARC इंडिया की 54 वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग आ गई है। इस हफ्ते आइकोनिक सीरियल कुमकुम भाग्य पहली बार टॉप 5 के लिस्ट से बाहर हुआ है।

TRP Report
TRP Report  

मुख्य बातें

  • BARC इंडिया की 54 वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग आ गई है।
  • इस हफ्ते कुमकुम भाग्य पहली बार टॉप 5 के लिस्ट से बाहर हुआ है।
  • इस हफ्ते कुंडली भाग्य एक और पायदान नीचे गिर गया है।

TRP Report barc 53 week list: BARC इंडिया की 54 वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग आ गई है। इस हफ्ते आइकोनिक सीरियल कुमकुम भाग्य पहली बार टॉप 5 के लिस्ट से बाहर हुआ है। यह ऐसा धारावाहिक है जो हमेशा टॉप में बना रहता था। इस हफ्ते कुंडली भाग्य एक और पायदान नीचे गिर गया है, वहीं सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने फिर एक बार टॉप 5 में एंट्री की है। टॉप 5 में इस बार स्‍टार प्‍लस के शोज ने कब्‍जा जमाया है। 

इस सप्‍ताह की लिस्‍ट में पांचवे नंबर पर इस बार स्‍टार प्‍लस का शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है रहा है। पिछले हफ्ते चौथे नंबर पर एंट्री करने वाला ये शो अब एक पायदान नीचे आ चुका है। 2.4 टीआरपी की वजह नायरा की मौत को माना जा रहा है। वहीं 2.5 टीआरपी के साथ इस बार  सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 2020 पांचवे स्थान से चौथे स्थान पर आ गया है। वहीं तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा भी चौथे स्‍थान पर है। 

कुंडली भाग्‍य इस बार तीसरे नंबर पर रहा है। शो की इस हफ्ते की टीआरपी 2.7 है. यानि की पिछले हफ्ते से भी टीआरपी पॉइंट 0.3 से गिर चुकी है। पहले यह दूसरे नंबर पर काबिज था। इस बार दूसरे नंबर पर स्‍टार प्‍लस के दो शोज रहे हैं। इमली और गुम है किसी के प्यार में ने जी टीवी के शो कुंडली भाग्य ( Kundali Bhagya ) को मात देते हुए नंबर दो पर अपनी जगह बनाई है। इन शोज को इस हफ्ते 2.9 की टीआरपी मिली है। 

पहले नंबर पर अनुपमा
स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama ) ने 3.7 की टीआरपी के साथ फिर एक बार अपना पहला स्थान कायम रखा है। हालांकि अनुपमा की टीआरपी पिछले हफ्ते की टीआरपी से 0.2 पॉइंट से गिर गई है लेकिन इस शो का पहला स्‍थान बरकरार है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर