इमली टीवी शो की स्टारकास्ट है दमदार, मराठी सिनेमा के दिग्गज से लेकर ऋतिक-आयुष्मान की एक्ट्रेसेस तक हैं शामिल

Imli TV Show Star Cast Details: इमली ऐसा टीवी सीरियल है जो टीआरपी में अनुपमा को कड़ी टक्कर दे रहा है। इमली एक रोमांटिक-सोशल ड्रामा शो है और ये फेमस बंगाली सीरीज का रीमेक है...

Sumbul Touqeer Khan TV Show Imlie Cast All details
टीवी शो इमली स्टारकास्ट। 

मुख्य बातें

  • टीवी शो इमली कम वक्त में ही खूब पॉपुलर हो चुका है।
  • इमली ऐसा सीरियल है जो टीआरपी में अनुपमा को कड़ी टक्कर दे रहा है।
  • टीवी शो इमली को नए चेहरों के साथ पेश किया गया है। 

कुछ टाइम पहले ही छोटे परदे पर शुरू हुआ टीवी शो इमली कम वक्त में ही खूब पॉपुलर हो चुका है। ये ऐसा सीरियल है जो टीआरपी में अनुपमा को कड़ी टक्कर दे रहा है। इमली एक रोमांटिक-सोशल ड्रामा शो है जिसे 16 नवंबर 2020 में लॉन्च किया गया। यह शो बंगाली सीरीज इष्टि कुटुम का रीमेक है। टीवी शो इमली को नए चेहरों के साथ पेश किया गया है। इमली धारावाहिक एक लव ट्रायंगल कहानी है। जो एक लड़की (इमली) पर आधारित है वो उत्तर प्रदेश के बाहरी इलाके में एक छोटे से समुदाय, आदिवासी गांव से आती है।

साथ ही इसमें एक पत्रकार आदित्य कुमार त्रिपाठी और उनकी प्रेमिका मालिनी है। इन्हीं तीनों की कहानी के इर्द-गिर्द शो बेस्ड है। कहानी में गांव की लड़की इमली किसी गलतफहमी के कारण आदित्य कुमार त्रिपाठी से शादी कर लेती है। यहां आदित्य को मालिनी नाम की लड़की से प्यार होता है। अब इसी तरह से स्टोरी आगे बढ़ रही है जिसमें इमली की जिंदगी की कश्मकश और परेशानियां हैं। तो आइए आज बात करते हैं इमली की स्टारकास्ट के बारे में और जानते हैं हर किरदार से जुड़ी दिलचस्प बातें...

इमली
अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान उत्तर प्रदेश के बाहरी इलाके की एक चुलबुली और मजाकिया लड़की इमली का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। इमली अपनी मां के साथ शहर में शिफ्ट होना चाहती थी ताकि वे अपना जीवन सम्मान के साथ जी सकें। हालांकि चीजें अचानक बदल जाती हैं। सुम्बुल तौकीर खान(Sumbul Touquer Khan) वैसे पहले इशारों-इशारों में जैसे शोज का हिस्सा रही हैं। उन्हें आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 में भी सपोर्टिंग रोल निभाते हुए देखा गया था। 

आदित्य कुमार त्रिपाठी
गशमीर महाजनी इमली शो में आदित्य कुमार त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। गशमीर लोकप्रिय मराठी अभिनेता, कोरियोग्राफर और नाटक निर्देशक हैं। धारावाहिक में वो पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। गशमीर महाजनी ने पी. सोम शेखर की हिंदी फिल्म मुस्कुरके दे झारा से डेब्यू किया था। हालांकि उनको पॉपुलैरिटी मराठी फिल्म कैरी ऑन मराठा से मिली। 

मालिनी
मयूरी देशमुख स्टार प्लस के धारावाहिक इमली में मालिनी चतुर्वेदी का रोल निभा रही हैं। मयूरी एक लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री हैं। मयूरी को आदित्य की गर्लफ्रेंड मालिनी के रूप में दिखाया गया है। दोनों शो में सात साल से रिलेशनशिप में होते हैं। बता दें, मयूरी देशमुख पहले कई मराठी शोज और फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। 

अनु चतुर्वेदी
इमली में मालिनी की मां अनु चतुर्वेदी का रोल ज्योति गौबा निभा रही हैं। ज्योति एक टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने अब तक 600 से अधिक विज्ञापनों में काम किया है और फिल्म इडियट बॉक्स के साथ फिल्मों में शुरुआत की थी। ज्योति गौबा ने कई टेलीविजन शो जैसे एक हसीना थी, कवच - काली शक्ति, बड़ी देवरानी, एजेंट राघव - क्राइम ब्रांच, लव मैरिज / अरेंजर्ड मैरिज, कसम तेरे प्यार की, हैलो फ्रेंड्स में काम किया है।

किरण खोजे
टेलीविजन शो इमली में किरण खोजे फीमेल लीड की मां मीठी का रोल निभा रही हैं। इमली की मां बनीं किरण खोजे फिल्म और टेलीविजन ऐक्ट्रेस हैं।. उनको फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता है। किरण अब तक सुपर 30 (2019), हिन्दी मीडियम, लव सोनिया और हंटर जैसी फिल्मों में नजर आई हैं। किरण खोजे को साल 2015 में आई फिल्म तलवार के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर