TRP List Week 43: टॉप पांच में जगह नहीं बना पाए बिग बॉस 14 और कौन बनेगा करोड़पति 12, ये शो रहा नंबर वन

TRP List Week 43: टीआरपी की रेस में कौन बनेगा करोड़पति 12 और बिग बॉस सीजन 14 लगातार पिछड़ रहा है। ये दोनों ही रिएलिटी शो टॉप पांच में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए। जानिए इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट...

TRP List Week 43
TRP List Week 43 

मुख्य बातें

  • 43 हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा टॉप पर है।
  • बिग बॉस 14 और केबीसी 12 भी टॉप पांच में जगह नहीं बना पाया है।
  • श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के शो कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर है।

मुंबई. 43वें हफ्ते की टीआरपी में बिग बॉस, केबीसी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप पांच में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया है। वहीं, रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो अनुपमा पहले नंबर पर काबिज है।  

अनुपमा पिछले तीन हफ्ते  से ही नंबर वन पर बना हुआ है। इस हफ्ते शो को 3.5 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। वहीं, पिछले हफ्ते इसे 3.4 मिलियन इंप्रेशन मिले थे। शो में आए ट्विस्ट का फायदा मिला है।

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के शो कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर है। कुंडली भाग्य को 3.1 इंप्रेशन मिले हैं। शो में प्रीता और करन ने अपनी लाइफ आगे बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि, माहिरा करन को छोड़ना नहीं चाहती हैं। 

Anupamaa - Disney+ Hotstar

तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य 
सृष्टि झा और शब्बीर अहलूवालिया का शो कुमकुम भाग्य तीसरे नंबर पर है। इस शो को 2.4 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। शो में फिलहाल प्राची और रणबीर की कहानी दिखाई जा रही है। 

2.0 मिलियन इंप्रेशन के साथ प्रविष्ठ मिश्रा और ऑरा भटनागर का सीरियल बैरिस्टर बाबू लिस्ट में चौथे नंबर पर है। वहीं, 2.1 मिलियन इंप्रेशन के साथ गुम हैं किसी के प्यर में और छोटी सरदारनी संयुक्त रूप से पांचवें नंबर पर हैं। 

Kumkum Bhagya update, August 20: Will Abhi finally meet Pragya? - Times of  India

बिग बॉस और केबीसी बाहर 
टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो, बिग बॉस 14 और केबीसी 12 इस टॉप पांच के लिस्ट से बाहर हैं। बिग बॉस और केबीसी दोनों को ही शुरू हुए एक महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी टीआरपी के टॉप पांच की लिस्ट से बाहर हो गया है। ये शो पिछले काफी वक्त से इस लिस्ट से बाहर है। इसे जगह बनाने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर