TRP Week 34: तारक मेहता और कुंडली भाग्य पर अटका दर्शकों का दिल, टीआरपी में दूर-दूर तक नहीं नागिन-5

TRP Report Week 34: 34वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट में टॉप-5 शोज की लिस्ट में नंबर-1 पर कोई और नहीं एकता कपूर का कब्जा है। लेकिन सुरभि चंदना का नागिन-5 लिस्ट में दावेदारी पेश नहीं कर सका है...

TRP BARC india Report Week 34 list Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah To Kundali Bhagya
टीवी सीरियल टीआरपी। 

मुख्य बातें

  • बार्क इंडिया की टीआरपी रेटिंग रिलीज कर दी गई है।
  • 34वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट में टॉप-5 शोज लिस्ट में नंबर-1 पर एकता कपूर का कब्जा है।
  • नया शो अनुपमा कुछ कम कमाल नहीं दिखा रहा है।

3 अगस्त को बार्क इंडिया की टीआरपी रेटिंग रिलीज कर दी गई है। साल 2020 के 34वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट में टॉप-5 शोज की लिस्ट में नंबर-1 पर कोई और नहीं एकता कपूर का कब्जा है। नई टीआरपी लिस्ट में इस बार भी एकता कपूर का टीवी शो कुंडली भाग्य दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। बिना किसी विवाद वाले इस सास-बहू ड्रामा शो कुंडली भाग्य को सबसे ज्यादा दर्शकों ने पसंद किया है। इसीलिए कुंडली भाग्य छोटे पर्दे पर अन्य टीवी शोज को पछाड़ते हुए फिर नंबर वन बन गया है।

नया शो अनुपमा कुछ कम कमाल नहीं दिखा रहा है। हर बार ये टीवी सीरियल लिस्ट में टॉप-5 में अपना स्थान बनाता है। इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली के शो अनुपमा को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इसी की बदौलत अनुपमा टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहने में कामयाब रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने इस बार तीसरा स्थान हासिल किया है। जैसा कि नेहा मेहता और गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने की खबरों से लगातार तारक मेहता चर्चा में बना रहा है। हालांकि 2 बड़े स्टार्स के टीवी शो से अलग होने के बावजूद भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अच्छा प्रदर्शन किया है। लंबे टाइम से टेलिकास्ट हो रहे तारक मेहता शो ने इसबार लिस्ट में तीसरी पॉजिशन पाई है। 

इंडियाज बेस्ट डांसर एक रियलिटी शो, जो देश भर से आए डांस कलाकारों की प्रतिभा दिखाने में का मंच बन चुका है। ऑडियंस को भी इसका कॉन्सेप्ट काफी पसंद आ रहा है। मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टैरेंस लुईस के इंडियाज बेस्ट डांसर को टीआरपी लिस्ट में चौथा स्टार मिला है। हालांकि शो के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है कि इंडियाज बेस्ट डांसर के शूटिंग सेट पर करीब 7 से 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें कुछ डांस कोरियोग्राफर और क्रू मेंबर्स हैं। 


टीआरटी लिस्ट में इस बार बड़ा बदलाव यह है कि एकता कपूर के हालिया लॉन्च टीवी शो नागिन 5 चार्ट से फिसल गया है। पांचवें नंबर पर भी नागिन-5 को जगह नहीं मिली है। इसबार पाचवां पायदान छोटी सरदारनी ने अपने नाम किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर