ड्रामा ही नहीं TRP क्वीन भी हैं एकता कपूर, छोटे परदे पर अपने शोज से बना रखा है दबदबा, जानें इस हफ्ते की लिस्ट

TRP 37 weeks Report: एक महीने से लगातार टीवी शो कुंडली भाग्य अपनी दावेदारी बनाए हुए है। एकता कपूर का ये शो हर टीवी सीरियल पर भारी पड़ रहा है। जानें पूरी लिस्ट...

BARC india TRP Report Ekta kapoor TV show Kumkum Bhagya Kundali in 37 weeks
टीवी सीरियल TRP। 
मुख्य बातें
  • बार्क इंडिया रेटिंग लिस्ट में कुछ खास बड़े बदलाव देखने को नहीं मिले हैं।
  • पिछली बार की तरह काफी हद तक पुराने टीवी शोज ने ही लिस्ट में जगह पक्की की है।
  • एक महीने से लगातार टीवी शो कुंडली भाग्य अपनी दावेदारी बनाई हुए।

37वें वीक की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है इस बार बार्क इंडिया रेटिंग लिस्ट में कुछ खास बड़े बदलाव देखने को नहीं मिले हैं। पिछली बार की तरह काफी हद तक पुराने टीवी शोज और धारावाहिकों ने ही लिस्ट में जगह पक्की की है। एक महीने से लगातार टीवी शो कुंडली भाग्य अपनी दावेदारी बनाई हुए। एकता कपूर का ये शो हर टीवी सीरियल पर भारी पड़ रहा है। पहले स्थान की बात करें तो इसपर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का मोस्ट फेमस टीवी शो कुंडली भाग्य इसबार भी काबिज है। कुंडली भाग्य में फिलहाल प्रीता और करण का रोमांटिक ड्रामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो की स्टोरी और ट्विस्ट फैन्स का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

भले ही एकता कपूर के हालिया रिलीज शो नागिन-5 को टीआरपी के टॉप-5 में जगह नहीं मिल सकी है। लेकिन उनके 2 पुराने शो बार्क इंडिया टीआरपी रेटिंग लिस्ट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि अब जानते हैं लिस्ट में दूसरी पॉजिशन पर कौन शो है। दूसरा स्थान रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शो अनुपमा ने फिर से पाया है जो कि सभी का काफी टाइम से पसंदीदा बना हुआ है। वाकई इसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये रिश्ते हैं प्यार के बाद राजन शाही के इस सीरियल का कॉनसेप्ट काफी पसंद किया जा रहा है। 

श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया स्टारर टीवी शो कुमकुम भाग्य ने कमबैक किया है। एकता कपूर के शो कुमकुम भाग्य की रेटिंग में उछाल आया है और टीआरपी टॉप-5 में ये फिर से आ गया है। शो को इसबार लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है।

चौथा स्थान तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने लिया है। वैसे तारक मेहता लंबे टाइम से टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में बना हुआ है। इन दिनों जेठालाल और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी कास्ट सीरियल के जरिए दर्शकों को कोरोना से सेफ्टी के बारे में बताती नजर आ रही है। 

अगला और आखिरी 5वां स्थान डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर ने लिया है। शो में दिखाए जा रहे डांस परफॉर्मेंस को जनता का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि मलाइका अरोड़ा फिलहाल शो से दूर हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो फिलहाल घर पर क्वारंटाइन हैं लेकिन जल्द ही मलाइका के शो में वापस लौटने की उम्मीद है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर