Trending TV News Today: रुबीना दिलैक ने बॉडी शेमिंग पर हेटर्स की लगाई क्‍लास तो उर्फी जावेद भी हुईं ट्रांसपैरेंट टॉप पहनने पर ट्रोल

Trending TV News today: टीवी की दुनिया में आज उर्फी जावेद से लेकर श्रद्धा आर्य समेत ये सेलेब्‍स छाए रहें।

tv top news, tv trending news
tv trending news  
मुख्य बातें
  • श्रद्धा आर्य ने अपनी पहली रसोई में बनाया मीठा
  • अनुपमा शो में वनराज सिखाएगा काव्‍या को सबक
  • बिग बॉस के घर में मचेगी हलचल

Trending TV News Today, 23 November 2021: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल किया जा रहा था। जिसके बाद उन्होंने बेहद गुस्से में एक पोस्ट किया है। रुबीना ने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए इन फैंस को Pseudo Fans कह दिया है। हाल‍िया तस्‍वीरों में वह थोड़ी भारी द‍िख रही थीं ज‍िस पर लोग उनकी ख‍िंचाई कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपैरेंट टॉप 
उर्फी जावेद अक्‍सर अपने फैशन से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। वह दोबारा सुर्खियों में हैं। इस बार वह एयरपोर्ट पर ट्रांसपैरेंट ब्‍लैक बोल्‍ड ड्रेस में नजर आईं। उनकी हॉटनेस को देख सबके होश उड़ गए। हालांकि उनके रिवीलिंग टॉप को लेकर ट्रोलर्स ने उन्‍हें खरी खोटी भी सुनाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्य ने बनाया हलवा 
टीवी की पॉपुलर अदाकारा श्रद्धा आर्य ने अपनी पहली रसोई के रस्‍म में मीठे से शुरुआत की। उन्‍होंने किचन में हलवा बनाया। इसका वीडियो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

बिग बॉस में होगा शॉकिंग एविक्‍शन 
बिग बॉस 15 में इस सीजन का सबसे शॉकिंग एविक्शन होने वाला है। पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान ने यह ऐलान कर दिया था कि बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट के अलावा सभी कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएंगे। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया के कुछ लोगों ने बॉटम 6 कंटेस्टेंट का नाम ऐलान कर दिया था। अब इस शो के आगामी एपिसोड में एविक्शन राउंड होने वाला है जिसमें बॉटम 6 में से किसी एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर जाना पड़ेगा।

अनुपमा शो में आएगा दिलचस्‍प मोड़
अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। क्‍योंकि काव्‍या से मिले धोखे के बाद परिवार में अपना सम्मान वापस पाने के लिए वनराज नई चाल चलने की तैयारी कर रहा है। वह काव्या को सबक सिखाना चाहता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर