Bigg Boss 15 में होने वाला है शॉकिंग एविक्शन, बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक की होने वाली है शो से छुट्टी 

Bigg Boss 15 Eviction: बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि बिग बॉस के घर में अब एविक्शन राउंड की बारी है। बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक कंटेस्टेंट अब अपने घर वापस जाएगा।

bigg boss 15 shocking evction, bigg boss 15 to witness shocking eviction in upcoming episode
बिग बॉस 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बहुत धमाकेदार होने वाला है बिग बॉस 15 का आगामी एपिसोड।
  • बिग बॉस के घर में होने वाला है एविक्शन राउंड।
  • बॉटम 6 कंटेस्टेंट में से कोई एक कंटेस्टेंट होगा बाहर।

Bigg Boss 15 Shocking Eviction: छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अब इस सीजन का सबसे शॉकिंग एविक्शन होने वाला है। पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस 15 के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने यह ऐलान कर दिया था कि बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट के अलावा सभी कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएंगे। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया के कुछ लोगों ने बॉटम 6 कंटेस्टेंट का नाम ऐलान कर दिया था। अब इस शो के आगामी एपिसोड में एविक्शन राउंड होने वाला है जिसमें बॉटम 6 में से किसी एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर जाना पड़ेगा। बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स में उमर रियाज (Umar Riaz), विशाल कोटियन (Vishal Kotian), जय भानुशाली (Jay Bhanushali), नेहा भसीन (Neha Bhasin), राजीव अडतिया (Rajiv Adatia) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) शामिल हैं। 

बिग बॉस 15 का नया प्रोमो

हाल ही में बिग बॉस 15 सो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस घर के गार्डन एरिया में एक बड़ा सेटअप किया गया है। गार्डन एरिया में सीढ़ियां लगाई गई हैं। इन सीढ़ियों पर टॉप फाइव कंटेस्टेंट और बॉटम 6 कंटेस्टेंट हैं। बॉटम 6 कंटेस्टेंट में से राजीव अडतिया को सीढ़ी पर नहीं देखा गया। सिंबा के सीढ़ी पर प्रतीक सहजपाल थे वहीं जय भानुशाली के सीढ़ी पर निशांत भट्ट खड़े थे। ठीक इसी तरह विशाल कोटियन की सीढ़ी पर तेजस्वी प्रकाश थीं और उमर रियाज की सीढ़ी पर करण कुंद्रा थे। और अंत में नेहा भसीन की सीढ़ी पर शमिता शेट्टी थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

प्रोमो में आगे देखा गया कि तेजस्वी करण कुंद्रा से बात करते हुए यह कहती हैं कि उन्हें नेहा भसीन को बचाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वहीं, शमिता शेट्टी काफी स्ट्रेस में दिखीं क्योंकि उनके तीन सबसे अच्छे दोस्त नेहा, राजीव और विशाल डेंजर जोन में थे। इस प्रोमो में देखा गया कि नेहा, राजीव, विशाल और सिंबा काफी इमोशनल हो गए हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर