Anup Soni: अब Crime Patrol के एंकर अनूप सोनी सचमुच करेंगे अपराध की जांच? हासिल किया खास सर्टिफिकेट

Anup Soni crime scene Investigator certificate: क्राइम पेट्रोल शो में नजर आने वाले अनूप सोनी ने लॉकडाउन में एक खास कोर्स करके क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर का सर्टिफिकेट हासिल कर लिया है।

Crime Petrol Anchor Anup Sonii
क्राइम पेट्रोल एंकर अनूप सोनी अब सचमुच के क्राइम इंन्वेस्टिगेटर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनूप सोनी को मिला क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर का सर्टिफिकेट
  • मशहूर शो क्राइम पेट्रोल के एंकर रहे हैं अभिनेता
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने खुद बताया- क्या है माजरा?

मुंबई: अभिनेता अनूप सोनी ने टीवी, फिल्मों और वेब सीरीज में उल्लेखनीय भूमिकाएं निभाई हैं। उन्हें सोनी टीवी के अपराध शो, क्राइम पेट्रोल में अपने होस्टिंग के लिए भी खास तौर पर जाना जाता है। साल 2017 में, अभिनेता ने शो छोड़ने की पुष्टि की थी। अब, दिलचस्प बात यह है कि शो में अपराध के बारे में बात करने वाले अनूप अब एक प्रमाणित अपराध दृश्य अन्वेषक (क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर) बन गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को साझा करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान यह कोर्स किया था। अभिनेता ने खुलासा किया कि पढ़ाई की दुनिया में वापस आना मुश्किल था लेकिन उन्होंने अपना समय और ऊर्जा किसी बेहतर चीज़ में लगाने का विकल्प चुना।

सोशल मीडिया पर अपने प्रमाण पत्र का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, सोनी ने इसे 'क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स' का कैप्शन दिया। एक्टर ने लिखा, 'हाल के लॉकडाउन के दौरान मैंने अपना समय और ऊर्जा कुछ और रचनात्मक काम में लगाने का फैसला किया। हां, यह बेहद चुनौतीपूर्ण था- किसी तरह के अध्ययन में वापस जाना लेकिन निश्चित रूप से, एक ऐसा विकल्प जिस पर मुझे गर्व है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)

फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अनूप सोनी को बधाई दी। एक ने कहा, 'सुपर! अब असली जांच अधिकारी शो को होस्ट करते दिखें तो और दिलचस्प होगा।' जबकि दूसरे ने कहा, क्राइम पेट्रोल का असर है सर .... अब कुछ भी कर सकते हो.. आप रॉकस्टार हो। ...... आपने एक बार फिर साबित कर दिया कि आप शो के दिल हैं... सच में आप पर गर्व महसूस हो रहा है सर।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर