Anupamaa में समर की शादी होगी पक्‍की, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, Imlie सहित TV शोज में आएंगे बड़े ट्विस्‍ट

Top TV Serials update Anupamaa, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, imlie: अनुपमा, गुम है किसी के प्‍यार में, इमली, सुपर डांसर 4 जैसे सीरियल्‍स में नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड दिलचस्‍प होने वाले हैं।

Top 5 tv serials update Anupamaa Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin imlie
Top 5 tv serials update Anupamaa Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin imlie 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में समर और नंदिनी की शादी की बात पर लगेगी मुहर
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी होगी दिलचस्‍प, सई की होगी जीत
  • इमली को अपना नाम देना चाहेगा देव चतुर्वेदी, क्‍या इमली करेगी स्‍वीकार

Top TV Serials update Anupamaa, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, imlie: हाल ही में BARC द्वारा जारी टीआरपी चार्ट में स्‍टार प्लस के सीरियल अनुपमा की बादशाहत कायम है। वहीं गुम है किसी के प्‍यार में और इमली जैसे लोकप्रिय सीरियल दूसरे और तीसरे नंबर पर है। सुपर डांसर 4, ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है, तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा जैसे सीरियल्‍स भी इस लिस्‍ट में शामिल है। आपको बता दें कि इन सभी लोकप्रिय सीरियल्‍स में नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं। इनके अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। आइये जानते हैं कि इन पॉपुलर सीरियल्‍स में जल्‍द क्‍या ट्विस्‍ट आने वाले हैं। 

अनुपमा अपडेट (Anupamaa Spoiler)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

स्‍टार प्‍लस के सीरियल अनुपमा में काव्या (Madalsha Sharma) के आने के बाद से ही कलह शुरू हो गया है।  काव्‍या ने किंजल (Nidhi Shah) को अनुपमा (Rupali Ganguly) के खिलाफ भर दिया है लेकिन अनुपमा किसी तरह मामले को संभाल लेती है। अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा समर (Paras Kalnawat) को एक सरप्राइज देने वाली है। वह समर के लिए जन्‍मदिन की पार्टी रखेगी और अनुपमा अपने बेटे समर के साथ डांस भी करेगी। इसी बीच वह बा से समर और नंदिनी के रिश्‍ते की बात करेगी। अनुपमा बा को समझाएगी कि दोनों एक दूसरे से प्‍यार करते हैं। देखना होगा कि इस रिश्‍ते को बा की हां मिलेगी या नहीं?

गुम है किसी के प्‍यार में अपडेट (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler)

इस सीरियल में अब तक आपने देखा कि सई जोशी (Ayesha Singh) से घर की मुखिया भवानी नागेश चव्‍हाण (Kishore Shahane), उसके ससुर निनाद चव्‍हाण ने फंक्‍शन में आने से मना कर दिया जिसके बाद सई ने उन्‍हें चैलेंज किया कि वह उन्‍हें कॉलेज बुलाकर रहेगी। इन तीनों को बुलाने के लिए सई एक्‍सीडेंट का प्‍लान बनाती है और अपने घर पुलिस भेज देती है। ये तीनों सई की मौत पर अफसोस जताकर चिंता में चले जाते हैं कि कहीं उन्‍हें जेल ना हो जाए। देखना ये होगा कि जब ये तीनों कॉलेज पहुंचेंगे और उन्‍हें पता चलेगा कि सई का कोई एक्‍सीडेंट नहीं हुआ है। उसने तीनों को कॉलेज बुलाने के लिए नाटक रचा है तो क्‍या नया ड्रामा होगा। 

इमली अपडेट (Imlie Spoiler)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इमली में आपने देखा कि इमली को पता चल गया है कि उसके बाद कोई और नहीं बल्कि मालिनी (Mayuri Deshmukh) के पिता देव चतुर्वेदी ही हैं। देव का सामना भी इमली और उसकी मां से हो जाता है। इमली को भी यह सच जानकर काफी पछतावा होता है। देव ने अब ठान लिया है कि वह इमली से कुछ नहीं छिपाएगी और इमली को अपना नाम देगा लेकिन इमली उससे साफ मना कर देगी। दर्शक देंखेंगे कि इमली देव से कहेगी कि उसके पास नाम है, छोटा ही सही लेकिन इसी नाम से वह अपने सारे सपने पूरे कर लेगी।  

सुपर डांसर 4 में ब्‍लैक एंड वाइट जमाना

सोनी टीवी का डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में इस हफ्ते ब्‍लैक एंड वाइट का जमाना नजर आएगा। शो के मेहमान होंगे अनु कपूर। इस दौरान सभी कंटेस्‍टेंट पुराने गाने गाएंगे। इस थीम के लिए ही सुपर डांसर में शिल्पा का रेट्रो लुक नजर आएगा। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर रेट्रो लुक वाली तस्वीरें साझा की थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर