Top TV News: कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाना Raghav Juyal को पड़ा भारी, नहीं लेगा कोई एक्टर नट्टू काका की जगह 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 16, 2021 | 23:09 IST

Trending TV News: टीवी स्टार विशाल वशिष्ठ से लेकर महक चहल, राघव जुयाल और गशमीर महाजनी तक आज यह टीवी सितारे सुर्खियों में बने रहे।

top bollywood news 16 november 2021 in hindi, trending bollywood news today
टीवी जगत की बड़ी खबरें 
मुख्य बातें
  • असम की कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाना राघव जुयाल को पड़ा भारी।
  • रिपोर्ट्स के अनुसार, महक चहल निभाएंगी नागिन 6 में मुख्य भूमिका।
  • विशाल वशिष्ठ ने अपनी लेडी लव संग रचाई शादी।

Top TV News Today, 16 November 2021: टीवी जगत के गलियारे से आज कई मुख्य खबरें सामने आई हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन है। इसी बीच एक और टीवी सेलेब ने अपनी लेडी लव के साथ शादी रचा ली है। छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता विशाल वशिष्ठ (Vishal Vashishtha) ने अपनी गर्लफ्रेंड दिपाक्षी के साथ एक खूबसूरत बीच पर शादी रचाई है। विशाल वशिष्ठ और दिपक्षी की शादी 14 नवंबर को हुई। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विशाल वशिष्ठ और दिपाक्षी काफी आकर्षक लग रहे हैं। इन दोनों ने पारंपरिक अंदाज में शादी रचाई। विशाल वशिष्ठ वीरा और गंगा समेत कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

नागिन 6 में हुई नई एंट्री

टीवी पर जल्द ही नागिन का अगला सीजन यानी नागिन 6 (Naagin 6) टेलीकास्ट होने वाला है। इस टीवी सीरियल को लेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए एकता कपूर ने महक चहल (Mahek Chahal) को फाइनल कर लिया है। महक चहल एंटरटेनमेंट जगत की जानी-मानी अदाकारा हैं जिन्हें सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म वांटेड में देखा गया था। महक चहल को खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भी देखा गया है। 

नहीं लेगा कोई एक्टर नट्टू काका की जगह

छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का कैंसर के कारण निधन हो गया था। इसी बीच यह कयास लगाए जा रहे थे कि शो मेकर्स नट्टू काका का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। मगर हाल ही में इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने यह खुलासा किया है कि नट्टू काका के किरदार के लिए किसी अन्य एक्टर को अप्रोच नहीं किया जाएगा यानी कोई रिप्लेसमेंट नहीं होने वाला है। आसित मोदी ने बताया कि उन्होंने इसके लिए अभी कुछ प्लान नहीं किया है। उन्होंने दर्शकों से रिप्लेसमेंट की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है।

मुश्किल में पड़े राघव जुयाल

राघव जुयाल (Raghav Juyal) टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने होस्ट हैं। हाल ही में राघव जुयाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वह विवादों में घिर चुके हैं। इस वीडियो में राघव जुयाल को असम की कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा पर नस्लभेदी टिप्पणी करते हुए देखा जा सकता है। इस व्यवहार की वजह से राघव जुयाल को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि असम के सीएम हेमंत विश्व शर्मा ने भी राघव जुयाल की आलोचना की है। सोशल मीडिया पर घेरे जाने के बाद राघव जुयाल ने सफाई देते हुए माफी मांगी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इमली को हुए 1 साल पूरे

छोटे पर्दे के पॉपुलर धारावाहिक इमली (Imlie) को आज 1 साल पूरे हो गए हैं। इन 1 सालों में इमली टीवी सीरियल ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। आए दिन इस टीवी सीरियल में नए ट्विस्ट और टर्न्स आते रहते हैं जो दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल होते हैं। शो के 1 साल पूरे होने के मौके पर इस शो के मुख्य कलाकार गशमीर महाजनी और सुंबुल तौकीर खान ने इस सीरियल में अपनी जर्नी को लेकर बहुत कुछ साझा किया है। दोनों ने कहा कि इस सीरियल में उनकी जर्नी काफी अच्छी रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर