Top TV News Today: कपिल शर्मा का खुलासा, कॉमेडी से ज्यादा इससे है प्यार तो जल्द ही आदित्य नारायण के घर आएगा नन्हा मेहमान

Top TV News Today, 24 January 2022: छोटे पर्दे के कई टीवी सितारे आज दिनभर सुर्खियों में रहे। कपिल शर्मा से लेकर आदित्य नारायण और शाहीर शेख तक कई टीवी सेलिब्रिटीज ने सुर्खियां बटोरीं।

Top TV News Today In Hindi 24 January 2022, See here top tv news of the day 24 January 2022 in hindi
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पर्सनल लाइफ को लेकर कपिल शर्मा ने किया शॉकिंग खुलासा। 
  • आदित्य नारायण जल्द बनने वाले हैं पिता।
  • पिता के लिए शाहीर शेख ने लिखा इमोशनल नोट।

Trending TV News Today, 24 January 2022: रोजाना की तरह आज भी छोटे पर्दे से कई बड़ी खबरें सामने आई जिन्होंने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। एक तरफ जहां कपिल शर्मा ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में एक शॉकिंग खुलासा किया है तो वहीं जल्द ही छोटे पर्दे के जाने-माने सितारे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। कपिल शर्मा, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल समेत आज छोटे पर्दे के कई सितारे चर्चा में रहे। यहां देखें टीवी जगत से सामने आईं दिनभर की बड़ी खबरें।

कपिल शर्मा ने किया शॉकिंग खुलासा

कपिल शर्मा को जल्द ही डिजिटल डेब्यू करते हुए देखा जाएगा। नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का स्टैंड अप कॉमेडी शो आने वाला है जिसके एक एपिसोड के दौरान कपिल शर्मा ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया है। कपिल शर्मा ने बताया कि वह कॉमेडी से ज्यादा अपनी पत्नी गिन्नी से प्यार करते हैं। इसके साथ कपिल शर्मा ने यह भी बताया कि कैसे और कब उनकी मुलाकात अपनी पत्नी गिन्नी से हुई थी। कपिल शर्मा ने बताया कि वह अपने कॉलेज में थिएटर किया करते थे और उस दौरान गिन्नी उनकी स्टूडेंट थीं। कपिल शर्मा ने उस दौरान गिन्नी को अपना असिस्टेंट भी बना लिया था। इसके साथ कॉमेडियन ने यह भी खुलासा किया कि सबसे पहले गिन्नी उनके प्यार में पड़ी थीं, लेकिन कभी भी कपिल शर्मा ने इस पर ध्यान नहीं दिया था। 

Also Read: अनुपमा-अनुज होंगे कंगाल तो काव्या-नंदिनी होंगी USA शिफ्ट, मेकर्स कहानी में लाएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

माता-पिता बनने वाले हैं आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल

छोटे पर्दे के जाने-माने सितारे आदित्य नारायण ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि वह और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी श्वेता और उनकी एक तस्वीर साझा की है जिसमें श्वेता अग्रवाल का बेबी बंप देखा जा सकता है। यह तस्वीर शेयर करने के साथ एक्टर ने बताया कि वह अपने जीवन में नए चरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

छोटी बच्ची का टैलेंट देख कर शिल्पा शेट्टी रह गईं दंग

सोशल मीडिया पर 5 साल की बच्ची प्रज्ञा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें इस छोटी बच्ची ने अपने टैलेंट से सबको हैरान कर दिया है। हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट टीवी शो में यह बच्ची अपने मां के साथ पहुंची थी जहां इस बच्ची का जबरदस्त परफॉर्मेंस देख कर जज शिल्पा शेट्टी, बादशाह, किरण खेर और मनोज मुंतशिर नतमस्तक हो गए। जैसे ही इस छोटी बच्ची ने गाना शुरू किया वैसे ही शिल्पा शेट्टी समेत सभी जज के रोंगटे खड़े हो गए। 

Also Read: गुम है किसी के प्यार में अब आएगा कोर्ट रूम ड्रामा का हिट प्लॉट, विराट-सई के तलाक पर फूले नहीं समा रही पाखी

अपने पिता के लिए एक्टर शाहीर शेख ने लिखा इमोशनल पोस्ट

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता शाहीर शेख के जीवन में फिलहाल उतार-चढ़ाव चल रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में एक्टर ने अपने पिता को कोरोनावायरस की वजह से खो दिया। एक्टर के पिता कोरोनावायरस की वजह से वेंटिलेटर पर थे और उनके शरीर में इंफेक्शन बहुत ज्यादा फैल गया था जिसकी वजह से उनका निधन 20 जनवरी को हो गया था। हाल ही में शाहीर शेख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पिता के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है और फैंस को इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया है। 

विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगने पर तेजस्वी प्रकाश ने कहा यह 

छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 15 अपने फिनाले वीक में पहुंच गया है। जल्द ही बिग बॉस 15 को अपना विनर मिलने वाला है। पिछले कई एपिसोड्स से तेजस्वी प्रकाश पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लग रहा है। इस मुद्दे पर बात करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि 'मैं कोई विक्टिम नहीं हूं और एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर