Top TV News Today: अस्पताल में भर्ती हुए Raqesh Bapat, Bigg Boss 15 से Afsana Khan हुईं बाहर 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 10, 2021 | 21:35 IST

TV Trending News Today: दिनभर की बड़ी टीवी न्यूज से रूबरू होने के लिए एक नजर यहां डालें। आज राकेश बापट से अफसाना खान तक कई टीवी सेलिब्रिटीज सुर्खियों में छाए रहे।

Raqesh bapat, afsana khan, pooja banerjee, ankita lokhande, urfi javed these tv celebs made news today, top 5 tv news today,
टीवी इंडस्ट्री की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अस्पताल में भर्ती हुए बिग बॉस 15 फेम राकेश बापट। 
  • अफसाना खान हुईं बिग बॉस 15 शो से बाहर। 
  • 1 साल के बेटे की मौजूदगी में ट्रेडिशनल शादी रचाएंगी पूजा बनर्जी। 

Top TV News, 10 November 2021: टीवी जगत से आज कई बड़ी खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। बात करें बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) फेम राकेश बापट (Raqesh Bapat) की तो, हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस शो में राकेश बापट वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए थे, उन्हें अभी मुश्किल से एक हफ्ते ही हुए थे कि वापस उन्हें इस शो से बाहर जाना पड़ा। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, राकेश बापट को देर रात काफी दर्द हो रहा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल वह अभी डॉक्टर की निगरानी में हैं। कहा जा रहा है कि ठीक होने के बाद वह इस शो में वापसी कर सकते हैं। दिवाली वीक के मौके पर नेहा भसीन (Neha Bhasin) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) को बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। सिर्फ राकेश बापट ही नहीं बल्कि बिग बॉस 15 की अफसाना खान भी सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

खुद पर अफसाना खान ने चाकू से किया हमला

अफसाना खान (Afsana Khan) भी बिग बॉस 15 से बाहर हो गई हैं। बताया जा रहा है कि वीआईपी टास्क के समय अफसाना खान की जगह उमर रियाज (Umar Riyaz) ने निशांत भट्ट (Nishant Bhatt), करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को चुन लिया था। जिसके बाद अफसाना खान को पैनिक अटैक आया। ऐसा इसीलिए क्योंकि अफसाना खान उमर रियाज की अच्छी दोस्त हैं और उन्हें इस बात का ठोकर लगा की उमर रियाज ने उनका नाम ना चुनकर अन्य कंटेस्टेंट्स को चुना। पैनिक अटैक आने पर अफसाना खान ने चाकू उठा लिया और खुद पर हमला करने की कोशिश की लेकिन जय भानुशाली, करण कुंद्रा और उमर रियाज ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अफसाना खान और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच गंभीर लड़ाई भी हो गई थी और बात हाथापाई तक पहुंच गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बेटे की मौजूदगी में शादी रचाएंगी पूजा बनर्जी

टीवी की जानी-मानी अदाकारा पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही अपने पति कुणाल वर्मा के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगी। पिछले वर्ष मार्च के महीने में उन्होंने कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज किया था, जिसके बाद पूजा बनर्जी एक बेटे की मां बनी थीं। पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की शादी बहुत खास होने वाली है क्योंकि उनकी शादी में इस बार उनका एक साल का बेटा कृशिव भी मौजूद होगा। 

अपनी शादी की शॉपिंग में व्यस्त हो गईं अंकिता लोखंडे 

खबरों के अनुसार, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए सैंडल की तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद फैंस यह मान रहे हैं कि अंकिता लोखंडे अब अपनी शादी की शॉपिंग में व्यस्त हो गईं हैं। 

उर्फी जावेद ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे देखने के बाद फैंस का जी मचल गया है। ऊर्फी जावेद द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने पीली रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पीली साड़ी में उर्फी जावेद काफी हॉट नजर आ रही हैं। उनका यह दिलकश अंदाज देखकर फैंस उन पर लट्टू हो गए हैं। 

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा नया शो

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने नए शो सिर्फ तुम (Sirf Tum) का वीडियो साझा किया है। इस टीवी शो में विवियन डिसेना (Vivian Dsena) और ईशा सिंह (Iesha Singh) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। विवियन डीसेना जहां रणवीर के किरदार में नजर आएंगे वहीं ईशा सिंह इस टीवी शो में सुहानी का किरदार निभाएंगी। यह टीवी शो कलर्स टीवी पर 15 नवंबर से रात 08:00 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रिलीज हुआ अनुपम सीरियल का नया प्रोमो वीडियो

हाल ही में अनुपमा (Anupamaa) सीरियल का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा अनुज से धन्यवाद कहती है। दरअसल, अनुपमा ने अनुज को धन्यवाद इसलिए कहा क्योंकि अनुज अनुपमा से दिल से प्यार करता है। जब अनुज ने अनुपमा के मुंह से धन्यवाद सुना तब वह हक्का-बक्का रह गया। मगर बाद में दोनों मुस्कुराने लगे। इस‌ प्रोमो वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को अनुपमा और अनुज के बीच में एक दिलचस्प कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर