Bigg Boss 15: किडनी की बीमारी के बाद अस्पताल में भर्ती हुए Raqesh Bapat, Afsana Khan ने खुद पर किया चाकू से हमला

Bigg Boss 15 Raqesh Bapat Afsana Khan: बिग बॉस 15 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राकेश बापट को अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं, अफसाना खान ने खुद को चाकू से नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

Bigg Boss 15 Raqesh Bapat, Afsana Khan
Raqesh Bapat, Afsana Khan 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राकेश बापट को अस्पताल में भर्ती किया गया।
  • राकेश बापट की किडनी में पथरी है। इस कारण उन्हें बहुत दर्द हो रहा था।
  • पैनिक अटैक के बाद अफसाना खान को भी घर से बाहर भेजा गया।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 15 में राजेश बापट ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। हालांकि, हफ्ते भर बाद ही उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा। दरअसल राकेश बापट को अस्पताल में भर्ती किया गया है। राकेश की किडनी में स्टोन (पथरी) है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राकेश को देर रात काफी दर्द हुआ था। इसके बाद उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर निकालकर एक अस्पताल में भर्ती किया गया। राकेश को फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। वह ठीक होने के बाद शो में वापसी करेंगे। आपको बता दें कि दिवाली वीक में नेहा भसीन और राकेश बापट ने बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री की थी। घर में राकेश को देखते ही शमिता शेट्टी उन्हें गले लगाकर रोने लगी थीं। 

EXCLUSIVE: Bigg Boss 15 wild card entry Raqesh Bapat feels 'Shamita Shetty  has not changed', calls Simba Nagpal dark horse'! | Television News | Zee  News

अफसाना खान भी हुईं बाहर 
राकेश बापट के अलावा अफसाना खान भी शो से बाहर चली गई हैं। अफसाना खान को पैनिक अटैक आए हैं। इससे पहले भी अफसाना खान को पैनिक अटैक आ चुके हैं। प्रोमो के मुताबिक कप्तान उमर रियाज ने वीआईपी टास्क में अफसाना की जगह करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश को चुना। अफसाना और उमर काफी अच्छे दोस्त हैं। दोस्त के द्वारा धोखा मिलने से अफसाना खुद पर काबू नहीं रख पाई।

Bigg Boss 15: After Raqesh Bapat; Afsana Khan makes an exit from the house  - Times of India

अफसाना ने उठाया चाकू
अफसाना ने खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए चाकू उठा लिया था। उमर रियाज, जय भानुशाली और करण कुंद्रा अफसाना की तरफ दौड़े और उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि, इसके बावजूद अफसाना शांत नहीं हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता शेट्टी और अफसाना खान के बीच लड़ाई हो गई है। शमिता और अफसाना के बीच हाथापाई तक बात पहुंच गई। इसके बाद बिग बॉस ने अफसाना को शो से बाहर कर दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर