एक साल के बेटे की मौजूदगी में ट्रेडिशनल शादी करेंगी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, कुणाल वर्मा संग गोवा में लेंगी सात फेरे

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी एक बार फिर से अपने पति कुणाल वर्मा से शादी करने जा रही हैं। ये शादी को अपने एक साल के बेटे कृशिव की मौजूदगी में करेंगे। जानें क्या है फिर से शादी करने की वजह।

Puja Banerjee with Husband Kunal Verma
Puja Banerjee with Husband Kunal Verma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस पूजा बनर्जी दोबारा करेंगी अपने पति कुणाल वर्मा से शादी।
  • पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा बेटे कृशिव की मौजूदगी में लेंगे सात फेरे।
  • दोनों इस साल 15 नवंबर को दूसरी शादी करने वाले हैं।

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी एक बार फिर से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उन्होंने पिछले साल मार्च महीने में अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा संग कोर्ट मैरिज की थी लेकिन अब जल्द ही दोनों हिंदू रीति- रिवाज से शादी करेंगे। पूजा और कुणाल के लिए उनकी यह शादी बेहद खास होने वाली है क्योंकि इसमें उनका बेटा कृशिव भी मौजूद होगा। 

शादी में शामिल होगा बेटा

पूजा और कुणाल पिछले साल पेरेंट्स बने थे और उनके घर बेटे का जन्म हुआ था जिसका नाम उन्होंने कृशिव रखा, जो अभी एक साल का है। कृशिव भी अपने पेरेंट्स की शादी में शामिल होंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि कृशिव पर सबका ध्यान होगा और अपने पेरेंट्स की शादी पर उनका रिएक्शन देखना मजेदार होगा।  

गोवा में लेंगे सात फेरे

पूजा और कुणाल गोवा में सात फेरे लेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पूजा ने बताया कि वो ट्रेडिशनल वेडिंग करने वाले हैं जो कि 15 नवंबर, 2021 को होगी। एक्ट्रेस ने बताया कि गोवा में होने वाली ये शादी करीबी लोगों की मौजूदगी में होगी। उन्होंने कहा, 'कुछ समय बाद हम मुंबई में एक पार्टी करेंगे, जिसमें अपेक्षाकृत ज्यादा लोग उपस्थित होंगे।'

पिछले साल होने वाली ट्रेडिशनल वेडिंग

मालूम हो कि पूजा और कुणाल पिछले साल 15 नवंबर को ट्रेडिशनल वेडिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज की। बता दें कि कई सालों से एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में दोनों ने सगाई की थी। दोनों टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर