Trending TV News, 7 November: तारक मेहता शो के जेठालाल दिलीप जोशी ने खरीदी नई लग्जरी कार, अनुपमा शो में काव्या का बड़ा ट्विस्ट

TV Show Latest news in Hindi: तारक मेहता के एक्टर जेठालाल ने नई लग्जरी कार खरीदी है। आसिम रियाज संग रिलेशनशिप पर बोलीं हिमांशी खुराना। टीवी इंडस्ट्री मनोरंजन जगत से ऐसी ही कुछ खबरें।

TV News 08 November 2021, टीवी न्यूज 08 नवंबर 2021
7 नवंबर 2021 की टीवी न्यूज 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर दिलीप जोशी ने खरीदी नई लग्जरी कार।
  • अनुपमा सीरियल में काव्या के किरदार को लेकर फिर आएगा नया ट्विस्ट।
  • आसिम रियाज संग अफेयर और शादी को लेकर खुलकर बोलीं हिमांशी खुराना।

Top 5 TV News in Hindi: टीवी इंडस्ट्री में लगातार अलग अलग तरह की उथल पुथल चलती रहती है और दिन-प्रतिदिन नई-नई खबरें भी सामने आती रहती हैं। हाल ही में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के हवाले से खबर सामने आई है और एक्ट्रेस ने अफेयर व शादी की चर्चा को लेकर सवाल का जवाब दिया है। अनुपमा सीरियल में काव्या के रोल की ओर से नया ट्विस्ट आने वाला है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर दिलीप जोशी ने नई कार खरीदी है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर दिलीप जोशी ने खरीदी कार:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो के एक्टर दिलीप जोशी ने एक नई कार खरीदी है और अभिनेता की लग्जरी कार की खबर उनके फैंस के बीच खासी चर्चा में बनी हुई है। एक्टर दिलीप जोशी ने काले रंग की कीया सोनेट सबकॉन्पैक्ट एसयूवी कार खरीदी है और इस कार की कीमत 12 लाख 30 हजार रुपए है।

दिलीप जोशी ने दिवाली के अवसर पर यह चमचमाती लग्जरी कार खरीदी है। तारक मेहता शो में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी की दिवाली इस वर्ष काफी शानदार रही है औऱ दीपावली के अवसर पर दिलीप जोशी ने एक लग्जरी गाड़ी खरीदी। इस गाड़ी के आने से उनके घर के लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अनुपमा सीरियल में डॉली की डिमांड सुनकर काव्या का बड़ा कदम:

अनुपमा टीवी शो काफी रोचक होता जा रहा है और इस शो के ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। सीरियल जब से शुरू हुआ है, तब से चर्चा में है और रूपाली गांगुली अनुपमा की भूमिका निभाती है। वहीं काव्या की भूमिका मदालसा शर्मा निभाती हैं जोकि एक अहम किरदार है। शो मे अनुपमा को एक इंडिपेंडेंट महिला बनते दिखाया गया है हालांकि इस दौरान वह काफी संघर्ष भी करती हैं।

खबरों के अनुसार काव्या और वनराज शाह घर पर कब्जा जमाने की कोशिश करते हैं। इससे पहले काव्या ने गलत तरीके से शाह निवास अपने नाम पर करने का प्रयास किया था। अब वे इसे अनुज के खास दोस्त को बेचना चाहते हैं जो कि अनुज को इस बारे में बता देता है। इसके बाद अनुज इस बात की जानकारी अनुपमा को दे देते हैं। इस बात को सुनकर अनुपमा टेंशन में आ जाती है। हालांकि वह कुछ कर नहीं पाती। अब आने वाले समय में डॉली की डिमांड को लेकर भी टीवी शो चर्चा में आने वाला है जहां काव्या के कदम से घर में भूचाल आ जाएगा।

कमर में स्कार्फ और प्रिंट ब्रालेट के साथ उर्फी जावेद का एक बार फिर बोल्ड अंदाज:

बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में रहने वालीं उर्फी जावेद बोल्ड अदाओं से फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं उर्फी को चाहने वाले उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंजतार भी करते रहते हैं। हटके फैशन सेंस के चलते उर्फी कई बार ट्रोल्स के हत्थे भी चढ़ जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

हाल ही में  उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कुछ तस्वीरें हैं। इनमें हमेशा की तरह उर्फी काफी हॉट अंदाज में नजर आ रहीं है। फोटोज में उन्होंने एनिमल प्रिंट की ब्रालेट और कमर पर उसी प्रिंट का स्कार्फ लपेटा है। आउटफिट में उर्फी का परफेक्ट फिगर साफ नजर आ रहा है।

क्या ये हैं तारक मेहता शो के नए नट्टू काका:

कुछ समय पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने एक पुराने, अनुभवी और टीम के साथ फैंस के दिल के करीब रहने वाले कलाकार नट्टू काका को खो दिया था जोकि टीवी शो तारक मेहता में नट्टू काका की भूमिका में नजर आते रहे हैं। अब ऐसी खबरें हैं कि नए नट्टू काका की तलाश के बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जोकि शो के नए नट्टू काका हो सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by | | ™ (@jehtho)

घनश्याम के गले के ऑपरेशन और कैंसर की बीमारी के कुछ समय बाद अस्पताल में भर्ती एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया था।

आसिम रियाज से शादी को लेकर बोलीं हिमांशी खुराना:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के अफेयर की खबरें रह रहकर होती रहती हैं और इस बार हिमांशी ने आसिम से शादी को लेकर किए सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल वह दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर