अनुपमा में अनुज-वनराज का सबसे बड़ा फेस ऑफ तो भवानी को पोता देंगे सई-विराट? उड़ारियां सहित 5 TV शोज में आएंगे बड़े ट्विस्ट

Udaariyaan Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin To Anupamaa 5 TV Shows big twist: तेजो स्वीकार करेगी अंगद का प्रपोजल? तो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु है बिड़ला परिवार का नाजायज बेटा। 5 टीवी शोज में आएंगे दिलचस्प ट्विस्ट।

TV Shows 5 Major twist Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin To Anupamaa And yeh rishta kya kehlata hai and imlie To Udaariyaan
टीवी शोज अपडेट। 
मुख्य बातें
  • तेजो स्वीकार करेगी अंगद का प्रपोजल?
  • वनराज-अनुज का होगा फेस ऑफ
  • 5 टीवी शोज में आएंगे दिलचस्प ट्विस्ट

अभिमन्यु है बिड़ला परिवार का नाजायज बेटा
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड की कहानी में हाई-इंटेंसिटी ड्रामा आखिरकार अभिमन्यु और अक्षरा के जीवन में एक बड़ा यू-टर्न लेकर आएगा। नील नहीं बल्कि हकीकत में अभिमन्यु, हर्षवर्धन और मंजरी के सौतेले बेटे हैं। जबकि अभिमन्यु के लिए सच्चाई को स्वीकार करना कठिन है, भविष्य की कहानी में अभिमन्यु का भारी ब्रेकडाउन देखने को मिलेगा। इसी बीच, अभिमन्यु का यह प्रमुख सत्य है जो उन्हें और अक्षरा को एक साथ रखता है। अभिमन्यु, बिड़ला परिवार का नाजायज बेटा है और यही एक कारण है कि हर्षवर्धन उससे नफरत करता है। जहां जल्द ही यह सच्चाई अभिमन्यु को मानसिक रूप से तोड़ देगी। उनके जीवन में चीजें बुरी तरह बिखरने वाली हैं। यही वह समय है जब अक्षरा उसकी मरहम लगाने वाली बन जाती है। क्या अभिमन्यु और अक्षरा मिलकर आने वाली चुनौतियों का सामना कर पाएंगे?

सत्यकाम होगा गिरफ्तार
इमली के आगामी एपिसोड में काफी कुछ क्राइम ड्रामा होने वाला है। अब सत्यकाम पुलिस के सामने कहेगा कि उसने गोली चलाई और मालिनी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इमकी कहानी मालिनी के इर्द-गिर्द घूम रही है, जो सत्यकाम को फंसाने और परिवार को शॉक्ड करने की योजना बनाती है, जब वो आदित्य से माफी मांगने के लिए त्रिपाठी के घर आता है। हर कोई सत्यकाम और मालिनी को गायब पाता है जिसके बाद आदित्य मान लेता है कि सत्यकाम ने मालिनी का अपहरण कर लिया है और वो पुलिस को बुलाने का फैसला करता है। तभी त्रिपाठी परिवार, गोली की आवाज सुनकर बाहर भागते हैं और मालिनी को जमीन पर पाते है। इस वक्त सत्यकाम अपने हाथ में बंदूक पकड़े हुए होता है। हर कोई देखेगा जबकि सत्यकाम पुलिस को बताएगा कि उसने गोली चलाई है। इमली इस दौरान इमोनशल हो जाएगी।

तेजो स्वीकार करेगी अंगद का प्रपोजल?
टेलीविजन सीरियल उड़ारियां आने वाले ट्रैक में कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा देखने वाला है। पहले देखा गया था कि जैस्मिन, फतेह के साथ अपनी शादी की प्लानिंग बना रही है और दोस्तों के साथ अपनी बैचलरेट पार्टी भी एन्जॉय करती है। तेजो से तलाक के बाद फतेह अभी भी दुखी है और खुशी की तलाश में है। आगामी ट्रैक में फतेह, अंगद से अपनी फीलिंग को जाहिर करते हुए दिखेगा कि उसके जीवन में जैस्मीन है लेकिन फिर भी वो दुखी है। दूसरी तरफ, खुशबीर चाहती है कि फतेह और जैस्मीन से पहले तेजो की दोबारा शादी हो जाए। जैस्मिन की फतेह से शादी करने से विर्क नाखुश हैं। इसके अलावा अंगद भी तेजो से अपने दिल की बात करेंगे और उससे शादी करने की इच्छा जाहिर करेंगे। क्या अंगद से शादी के लिए राजी हो जाएगी तेजो? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

सई-विराट देंगे भवानी को पोता?
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट और सई की दिलचस्प प्रेम कहानी में आगे एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा। भवानी ने घोषणा की है कि दिवाली तक विराट और सई पति-पत्नी की तरह एक ही बेडरूम में रहेंगे। इतना ही नहीं विराट और सई को दिवाली तक एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करने का भी आदेश मिला है क्योंकि वह अगले साल की दिवाली तक एक पोता चाहती है। यह रीयूनियन ट्रैक को दिलचस्प बनाएगा। दिलचस्प बात यह है कि विराट का तबादला हो जाता है और वह चव्हाण निवास को अपनी ड्यूटी के लिए छोड़ देगा। सई, विराट को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज देना चाहती है और इस तरह वह चुपचाप चव्हाण निवास छोड़कर विराट तक पहुंचती है और उसे सरप्राइज देती है। विराट एक बार फिर अपनी लेडी लव को बचाएंगा और कैसे किडनैपिंग के दौरान सई को अपने लिए प्यार का एहसास होगा।

वनराज-अनुज का होगा फेस ऑफ
अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में एक सबसे बड़ा नया मोड़ देखने को मिलेगा। जब पहली बार अनुज को वनराज और शाह परिवार को अल्टीमेटम देखे हुए देखा जाएगा। अनुज अपना धैर्य खो देगा जब परितोष, अनुपमा के नए घर जाएगा और उसके चरित्र का अपमान करेगा। अनुपमा, परितोष को थप्पड़ मारती है और उसे एक अच्छा सबक सिखाती है, लेकिन अनुज इस बात से काफी नाराज हैं कि शाह परिवार कैसे धीरे-धीरे और लगातार शर्म की सारी हदें पार कर रहा है। अब अनुज शाह हाउस जाएगा और वनराज, उसके परिवार को अंतिम अल्टीमेटम देगा कि अनुपमा को परेशान करना बंद कर दें। अनुज जैसे ही वनराज को अपने बेटे के लिए राडार पर ले जाता है, वह शाह परिवार को चेतावनी देता है कि अब कोई भी अनुपमा को परेशान न करे। अनुज और वनराज का जबरदस्त टकराव कहानी में हाई-इंटेंसिटी ड्रामा लेकर आएगा। जहां वनराज, अनुज और अनुपमा को बख्शने के लिए तैयार नहीं हैं। अनुज पीछे नहीं हटता है और वनराज को तगड़ी फटकार देगा। इतना ही नहीं वो वनराज को अनुपमा के जीवन में हर कदम पर उसका अपमान ना करने का अल्टीमेटम देगा। इसी बीच अनुज का अनुपमा के लिए प्यार भी सामने आने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर