कोरोना की जंग में फिर आगे आईं कुंडली भाग्‍य- बालिका वधू की एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा, लोगों की कर रहीं मदद

कुंडली भाग्‍य, नागिन-3 जैसे सीरियल की अदाकारा गीतांजलि मिश्रा इन दिनों कोरोना की जंग में लोगों की मदद करने में जुटी हैं। वह मदद मांगने वालों को हरसंभव राहत देने की कोशिश कर रही हैं।

Geetanjali Mishra
Geetanjali Mishra  

मुख्य बातें

  • देश कोरोना की दूसरी और घातक लहर की चपेट में है।
  • रोजाना तीन लाख से अधिक नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं!
  • बॉलीवुड और टीवी के कई स‍ितारे जरूरतमंदों की मदद में जुट गए हैं।

Geetanjali Mishra helping people in the battle of Corona: देश कोरोना की दूसरी और घातक लहर की चपेट में है। हर तरफ हाहाकार मचा है। रोजाना तीन लाख से अधिक नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं, वहीं हजारों लोगों की यह वायरस जान ले ले रहा है। लोग अस्‍पतालों के बाहर खड़े हैं, सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हैं। किसी को बेड चाहिए, किसी को वेंटिलेटर, किसी को ऑक्‍सीजन सिलेंडर तो किसी को रेमेडिसिवर। ऐसे में कई सितारे भी हैं जो लोगों की मदद कर रहे हैं। 

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद को तो लोग इस जंग का मसीहा मान ही चुके हैं। बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन, एक्‍टर गुरमीत चौधरी, विनीत सिंह, पंकज त्रिपाठी भी लोगों की मदद में जुटे हैं और सोशल मीडिया के माध्‍यम से लोगों की जरूरतें पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। 

उनकी तरह ही कई पॉपुलर हिट शोज में नजर आ चुकीं अदाकारा गीतांजलि मिश्रा इन दिनों कोरोना की जंग में लोगों की मदद करने में जुटी हैं। गीतांजलि मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहां मदद मांगने वालों को हरसंभव राहत देने की कोशिश कर रही हैं। जो लोग उन्‍हें टैग करके मदद की गुहार लगाते हैं, गीतांजलि अपनी छोटी सी टीम के साथ उसका दर्द कम करने में जुट जा रही हैं।

वह किसी को बेड चाहिए, किसी को वेंटिलेटर, किसी को ऑक्‍सीजन सिलेंडर तो किसी को दवाएं दिलवाने का प्रयास कर रही हैं। उनके इस प्रयास को सराहना भी मिल रही हैं। गीतांजलि मिश्रा कुंडली भाग्‍य, नागिन-3, मायके से बंधी डोर, माटी की बन्नो, जय वैष्णो देवी, बालिका वधू, रंगरसिया, पृथ्वी वल्लभ, एक लक्ष्य, चंद्र नंदिनी, अघोरी, कार्तिक पूर्णिमा, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल और संगम जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं। वहीं फ‍िल्‍म लूडो में भी उन्‍हें देखा गया था।

लोगों को जरूरी चीजें दिलवाने में मदद करने के साथ साथ गीतांजलि मिश्रा सोशल मीडिया पर वीडियो और पोस्‍टर्स के माध्‍यम के लोगों को कोरोना से बचने के उपाय और बचाव के लिए जागरूक भी कर रही हैं। बीते साल लॉकडाउन के दौरान वह प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों को खाना, दवाइयां आदि देकर चर्चा में आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर