Top TV Serial News 25 April 2021: सुगंधा-संकेत भोसले की मेहंदी सेरेमनी, पिता के निधन के बाद हिना का पहला पोस्ट

TV News 25 April 2021, Serial Spoiler: 25 अप्रैल का दिन टीवी की दुनिया में काफी अहम रहा। आइए एक नजर डालते हैं रविवार को दिन भर की अहम सुर्खियों पर।

 TV serial News 25 April 2021
TV serial News 25 April 2021 

मुख्य बातें

  • पिता की मौत के बाद हिना खान ने शेयर किया पहला पोस्ट।
  • टीवी की अंगूरी भाभी को मिला बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का ऑफर।
  • कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी रस्में जारी।

TV News 25 April 2021, Serial Spoiler: 25 अप्रैल को टीवी की दुनिया से कई सारी खबरें सामने आई हैं। कुछ टीवी सीरियल तो कुछ टीवी सीरियल से जुड़ी हस्तियों को लेकर खबरें सामने आईं। कॉमेडियन संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा की महेंदी सेरेमनी चर्चा में बनी हुई है। टीवी शो पर अंगूरी भाभी का रोल करने वाली एक्ट्रेस को बिग बॉस 15 का ऑफर मिलने की खबरें सामने आ रही हैं। आइए अब जानते हैं टीवी जगत की आज की चर्चित खबरें।

पिता के निधन के बाद हिना खान ने किया पहला पोस्ट:

बीते दिनों टीवी अभिनेत्री हिना खान के पिता का निधन हो गया था। पिता के जाने के बाद से ही अभिनेत्री लगातार सदमे में बनी हुई हैं और बड़ी क्षति के बाद एक्ट्रेस ने आखिरकार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के पोस्ट में लिखा, 'मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरे और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में हैं, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान।'

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by . (@drrrsanket)

 टेलीविजन की मशहूर कॉमेडियन और होस्ट सुगंधा मिश्रा अपने साथी कॉमेडियन डॉक्टर संकेत भोसले के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कोरोना से बने हालातों के बीच सुगंधा की शादी लोगों के लिए खुशी की खबर है। सुगंधा की शादी के समारोह भी शुरू हो चुके हैं। बीते दिन सुगंधा और संकेत की मेहंदी सेरेमनी हुई। जिसका एक वीडियो सामने आया है।

अंगूरी भाभी का रोल करने वाली शुभांगी अत्रे को बिग बॉस 15 का ऑफर:

 भाबीजी घर पर हैं शो में अंगूरी भाभी का रोल करने वालीं शुभांगी अत्रे हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गईं थीं। अब शुभांगी ने बताया कि उन्हें बिग बॉस सीजन 15 और नच बलिए 10 के लिए अप्रोच किया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शुभांगी ने बताया 'मुझे पिछले साल की तरह इस साल भी नच बलिए ऑफर किया गया। वह चाहते थे कि मैं अपने पति पीयूष पुरी के साथ शो में हिस्सा लूं।'

टीवी के राम गुरमीत चौधरी खोलेंगे अस्पताल:

रामायण धारावाहिक में राम की भूमिका में नजर आ चुके अभिनेता गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है। गुरमीत ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, 'मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बेड का अस्पताल खोलूंगा। अन्य शहरों में भी इस काम को आगे बढ़ाया जाएगा। आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए। जय हिन्द। विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा।'

ससुराल सिमर का-2 में नए कलाकार की एंट्री:

राजीव पॉल टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का 2' में एंट्री करेंगे। वह जयती भाटिया के बेटे, गिरिराज ओसवाल की भूमिका निभाएंगे। जयती ने शो में एक नए ट्रैक में गीतांजलि देवी का किरदार निभाया है जिसमें अब राजीव एक आत्म-प्रेरित व्यक्ति के रूप में शामिल होंगे जो कई किरदारों के खिलाफ साजिश रचते हुए नजर आएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर