कपिल शर्मा शो में गीता मां ने उड़ाया था मलाइका अरोड़ा का मजाक, टेरेंस लुईस ने भी इसलिए खींची उनकी टांग 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 06, 2021 | 06:34 IST

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो पर मजाक का सिलसिला हमेशा चलता रहता है। पिछले वीकेंड के एपिसोड में मलाइका अरोड़ा शो का खूब मजाक बना।

kapil sharma geet maa and terence lewis made fun of malaika arora, kapil sharma had fun with malaika arora geeta maa and terence lewis
द कपिल शर्मा शो  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो पर मजाक का विषय बन गई थीं मलाइका अरोड़ा।
  • कुत्ते को घुमाते हुए फोटो खिंचवाने पर मलाइका अरोड़ा का उड़ाया गया था मजाक।
  • मलाइका अरोड़ा की चाल पर गीता मां ने खींची थी उनकी टांग।

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो पर आए दिन नए-नए कलाकार नजर आते हैं। पिछले वीकेंड,  द कपिल शर्मा शो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और गीता मां (Geeta Maa) नजर आए थे। द कपिल शर्मा शो के सेट पर यह तीनों कलाकार खूब मस्ती करते दिख रहे थे। मगर, सबसे ज्यादा खिंचाई मलाइका अरोड़ा की हो रही थी। एक तरफ जहां द कपिल शर्मा शो अपने पंच लाइन की वजह से सबको हंसने पर मजबूर करते रहे थे वहीं, दूसरी ओर, शो पर आए तीनों गेस्ट भी अपने कॉमिक टाइमिंग और जोक्स से दर्शकों का दिल जीत रहे थे। इन तीनों के आने से द कपिल शर्मा शो की रौनक और बढ़ गई थी। इन तीनों गेस्ट की मौजूदगी में दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे। वहीं, अर्चना पूरन सिंह भी अपनी हंसी काबू नहीं कर पा रही थीं। 

मलाइका अरोड़ा के कुत्ते को लेकर उड़ाया गया मजाक 

जब कपिल शर्मा के साथ गीता मां, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस जैसे गेस्ट मिल जाते हैं, तब वहां मस्ती और मजाक होना तो लाजमी है। ठीक ऐसा ही द कपिल शर्मा शो के पिछले वीकेंड देखा गया था। चैनल द्वारा रिलीज किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा मलाइका अरोड़ा से उनके कुत्ते के बारे में पूछते हैं। वह कहते हैं की मलाइका अपने कुत्ते को यहां नहीं लेकर आईं जिसे वह हमेशा सैर पर ले जाती हैं। कपिल शर्मा की यह बात सुनकर मलाइका अरोड़ा को अपने कुत्ते की याद आ गई और उन्होंने अपने कुत्ते का नाम बताया।

इसके तुरंत बाद कपिल शर्मा अपने फॉर्म में आते हैं और कहते हैं कि पता नहीं कैसे जब भी मलाइका अरोड़ा अपने कुत्ते को सैर पर लेकर जाती हैं तब कैमरा वाले आ जाते हैं और उनकी फोटो खींचने लगते हैं। कपिल शर्मा की यह बात सुनकर वहां मौजूद हर एक दर्शक और गेस्ट हंसने लग गया। दरअसल, मलाइका अरोड़ा को अक्सर अपने कुत्ते के साथ स्पाॅट किया जाता है। इस बात का मजाक बनाते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि मलाइका अरोड़ा का बेचारा कुत्ता कैमरा मैन ‌की वजह से वह काम नहीं कर पाता है जिसके लिए वह बाहर आता है। 

कोई कुछ बोल पाता उससे पहले ही टेरेंस लुईस बोल बैठे कि यह तो गलत बात है जब मलाइका अपने कुत्ते के साथ सैर पर जाती हैं, तब सारे कैमरामैन उनके पीछे लग जाते हैं और उनकी तस्वीरें खींचते हैं। मगर, जब वह अपने कुत्ते को लेकर घूमने जाते हैं तब एक भी कैमरामैन उनके पीछे नहीं होता है। टेरेंस लुईस की यह बात सुनकर सब ठहाके लेने पर मजबूर हो जाते हैं।

गीता मां ने उड़ाया मलाइका की चाल का मजाक

मलाइका अरोड़ा की टांग खींचने के लिए गीता मां भी पीछे नहीं रहीं। मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक उड़ाते हुए गीता मां ने कहा कि मलाइका की चाल फोटोग्राफर और कैमरा वालों के सामने बदल जाती है। दरअसल, गीता मां ने यह मजाक इसलिए उड़ाया, क्योंकि हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था और उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी चाल को लेकर ट्रोल होना पड़ा था। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा की चाल को‌ देखकर लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर