The Kapil Sharma Show: कोंकणा सेन को काली साड़ी में देख सन्न रह गए कपिल शर्मा, किया ये मजेदार कमेंट

The Kapil Sharma Show New Episode: 'द कपिल शर्मा शो' में काली साड़ी पहनकर आईं एक्ट्रेस कोंकणा सेन को देख कपिल सन्न रह गए। उन्होंने कोंकणा की खूबसूरती की तारीफ करते हुए एक मजेदार कमेंट किया।

Konkona Sen Sharma Kapil Sharma
कोंकणा सेन और कपिल शर्मा। 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा के शो पर 'रामप्रसाद की तेरहवीं' के कलाकार पहुंचे
  • कोंकणा फिल्म का हिस्सा हैं और वह प्रमोशन के लिए शो पर आईं
  • 'रामप्रसाद की तेरहवीं' फिल्म हाल ही में रिलीज हुई हुई है

'द कपिल शर्मा शो' का शनिवार को आया ताजा एपिसोड काफी मजेदार रहा। कपिल ने फिल्म 'रामप्रसाद की तेरहवीं' की स्टार कास्ट के साथ जमकर मस्ती की। फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में डायरेक्टर सीमा पहवा और कलाकार निनद कामत, मनोज पहवा, कोंकणा सेन मेहमान बनकर पहुंचे। कपिल ने शो में मेहमानों से दिलचस्प बातजीत की और उनसे कई फनी सवाल पूछे। शो में सीमा पहवा और मनोज पहवा ने 'बदन पे सितार लपेटे हुए' गाने पर डांस भी किया। हालांकि, कोंकणा की तारीफ में कपिल द्वारा किया गया एक कमेंट एपिसोड में सबसे हटकर था।

कपिल ने किया ये मजेदार कमेंट

कोंकणा सेन 'द कपिल शर्मा शो' के इस एपिसोड में काली साड़ी पहनकर आई थीं। वह बेहद स्टनिंग लगा रह थी। कोंकणा को देखते ही कपिल खुद को तारीफ से नहीं रोक पाए। कपिल ने कोंकणा से कहा कि आपने जब काली साड़ी में एंट्री ली तो लगा कि मुझे फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल गया है। कपिल द्वारा इस अंदाज में की गई तारीफ पर कोंकणा की हंसी छूट जाती है। साथ ही कपिल ने जब अपने फेस कट की तुलना की की तब भी एक्ट्रेस अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' के इस एपिसोड में 'रामप्रसाद की तेरहवीं' के अलावा 'सैंडविच्ड फॉरएवर' वेब सीरीज' के कलाकार भी मेहमान बनकर आए। कपिल ने 'सैंडविच्ड फॉरएवर' के कलाकार के अहाना कुमरा, कुणाल रॉय कपूर, अतुल कुलकर्णी और जाकिर हुसैन के साथ एपिसोड के दूसरे हिस्से में काफी हंसी-मजाक किया। इस दौरान कपिल ने कुणाल से एक सवाल पूछा, जिसपर सभी हंस पड़े। कपिल ने कुणाल से कि आपके नाम में रॉय और कपूर दोनों आते हैं तो ऐसे में आपको प्रोड्यूसर अमीरों वाले रोल ही देते होंगे। इतना सुनकर कुणाल हंसते हुए कहते हैं कि रोल मिल रहे हैं, यही बहुत बड़ी बात है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर