[VIDEO] The Kapil Sharma Show: गोविंदा को लेकर चंदू ने कह दी ऐसी बात, देखते ही रह गए भांजे कृष्णा अभिषेक

Krushna Abhishek and Govinda: द कपिल शर्मा शो पर एक बार फिर गोविंदा के नाम का जिक्र हुआ और चंदू ने मशहूर अभिनेता का नाम लेते हुए भांजे कृष्णा अभिषेक की टांग खींची।

Krushna Abhishek and Chandu comedy in The Kapil Sharma Show
कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा शो पर बतौर गेस्ट आए थे अभिनेता गोविंदा
  • सामने आ गई थी मामा भांजे की तकरार, कृष्णा ने एपिसोड करने से कर दिया था इनकार
  • अब चंदन प्रभाकर ने कसा ऐसा तंज, देखते ही रह गए कृष्णा अभिषेक

मुंबई: कपिल शर्मा शो के ताजा एपिसोड के दौरान चंदन प्रभाकर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि कृष्णा अभिषेक का चेहरा लाल हो गया और वह चंदू की ओर देखते ही रह गए। बीते दिनों में मामा-भांजे गोविंदा और कृष्णा के बीच तकरार उस समय अचानक सुर्खियों में आ गई थी जब कृष्णा ने मामा के एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। अब चंदन प्रभाकर ने 29 नवंबर के एपिसोड में कृष्णा पर तंज कसा है। इस दौरान कॉमेडियन अमिताभ बच्चन के अंदाज में शो पर कॉमेडी कर रहे थे।

एपिसोड के लिए अभिनेता अनुपम खेर, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी को शो पर आमंत्रित किया गया था। इसी दौरान कृष्णा कॉमेडी करने के लिए सफेद कुर्ता और पायजामा में स्टेज पर पहुंचे, जहां चंदू चायवाले की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभाकर पहले से ही मौजूद थे।

चंदू की बात पर लगे ठहाके, देखते रह गए कृष्णा:

इस दौरान कॉमेडी करते हुए कृष्णा चंदन से कोई ऐसा काम बताने को कहते हैं जो वह खुद ना कर सकते हों बाबाजी का ठुल्लू का इशारा करते हुए चंदू का जवाब होता है, 'मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म कर सकता हूं, तुम कर सकते हो?' इतना कहते ही मेहमान और अर्चना पूरन सिंह हंस-हंसकर लोटपोट हो गए जबकि कृष्णा का चेहरा लाल हो गया और वह चंदू की ओर देखते रह गए।

क्या है मामला?

गौरतलब है कि हाल ही में, कृष्णा ने एक एपिसोड में गोविंदा की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। गोविंदा उनके मामा हैं और दोनों के रिश्ते में बीते कुछ सालों से खटास आई हुई है। कृष्णा ने बॉम्बे टाइम्स से इस बारे में बात करते हुए कहा था, 'मुझे लगभग 10 दिन पहले ची ची मामा के शो में आने के बारे में पता चला। चूंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं थीं, इसलिए टीम ने सोचा मेरे उनके सामने परफॉर्म करने से कोई समस्या नहीं होगी। हालांकि, कड़वाहट में कॉमेडी करना थोड़ा मुश्किल होता है। पिछले साल, मामा नहीं चाहती थी कि मैं उनकी मौजूदगी में शो में आऊं, लेकिन इस बार मैंने यह फैसला लिया है।'

कृष्णा की बात का जवाब देते हुए अभिनेता गोविंदा ने एक बयान जारी करते हुए पारिवारिक बातों को मीडिया में करने को विचारहीन कदम बताते हुए कृष्णा पर पूरी बात ठीक से नहीं बताने का आरोप लगाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर