Nawazuddin Siddiqui को बचपन में 'तीतर पहलवान' बुलाते थे लोग, The Kapil Sharma में सुनाया मजेदार किस्सा

बॉलीवुड के बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्‍से सुनाए।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui 
मुख्य बातें
  • एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं।
  • इस दौरान उन्‍होंने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्‍से सुनाए।
  • मेकर्स ने जारी क‍िया आने वाले एपिसोड का मजेदार प्रोमो।

Nawazuddin Siddiqui in the the kapil sharma show: बॉलीवुड के बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एपिसोड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कपिल शर्मा ने खूब मस्‍ती की। कपिल ने भी नवाज से कई निजी सवाल किए जिनका नवाज ने मजेदार जवाब दिया। वहीं नवाज ने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्‍से इस शो में सुनाए। नवाज के जवाबों पर खूब ठहाके लगे। जल्‍द ही इस एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। 

कपिल शर्मा शो के मंच पर नवाजुद्दीन सिद्द‍ीकी एंट्री लेते हैं तो कपिल उनके कहते हैं कि मैंने आपको कहा था कि स्‍टार की तरह आना है लेकिन आप तो चुपचाप आ गए। इसके बाद नवाज कहते नजर आ रहे हैं कि सलमान भाई बाइक पर आते हैं, अक्षय लटककर आते हैं और मुझे किसी ने कहा कि चप्‍पल उतारकर आओ। इस बात पर कपिल और अर्चना पूरण सिंह की हंसी नहीं थमी। प्रोमो देख रहे दर्शक भी खूब हंसे होंगे। 

सुनाया बचपन का ये किस्‍सा 

कपिल शर्मा को नवाजुद्दीन ने बचपन का एक किस्‍सा सुनाया। कपिल ने पूछा कि नवाज भाई आपके बारे में एक अफवाह है कि बचपन में लोग आपको तीतर पहलवान कहते हैं। तो नवाज ने कहा कि ये सच है। बचपन में मैं पहलवानी करता था और काफी दुबला-पतला था। मैं जब भी अखाड़े में पहलवानी के लिए जाता था तो मेरा फैसला एक मिनट में हो जाता था। लोग मुझे तीतर पहलवान कहते थे। 

बता दें कि नवाजुद्दीन पहले भी कपिल शर्मा शो में आ चुके हैं। वह पिछली बार फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन के लिये पहुंचे थे। इस साल वह कई वेबसीरीज में नजर आए हैं जिनमें घूमकेतु, रात अकेली है और सीरियस मैन काफी पसंद की गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर