The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो के मंच पर होगा धमाल, आ रहे हैं 'हीरो नंबर-1' गोविंदा

Govinda in The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा का दीवाली स्‍पेशल एपिसोड धमाकेदार होने वाला है क्‍योंकि मेहमान बनकर आने वाले हैं बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा।

Govinda in The Kapil Sharma Show
Govinda in The Kapil Sharma Show 

मुख्य बातें

  • शनिवार-रविवार को प्रसारित होगा कपिल शर्मा शो का दीवाली स्‍पेशल एपिसोड
  • इस दीवाली स्‍पेशल एपिसोड में बतौर मेहमान शामिल होंगे एक्‍टर गोविंदा
  • मेकर्स ने जारी क‍िया प्रोमो, फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

Govinda in The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा का दीवाली स्‍पेशल एपिसोड धमाकेदार होने वाला है क्‍योंकि मेहमान बनकर आने वाले हैं बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा। लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा शो के मेहमान बनने का गोविंदा ने ऑफर स्‍वीकार कर लिया है। कपिल शर्मा शो के मेकर्स ने बाकायदा प्रोमो जारी कर फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है जिससे बाद दर्शक उत्‍साहित हो उठे हैं।

प्रोमो जारी करते हुए कहा जा रहा है कि होगी मस्‍ती की आतिशबाजी से भरी एक धमाकेदार शाम। ब्‍लैक आउटफ‍िट में गोविंदा आते हैं और कपिल उनके गले लगकर स्‍वागत करते हैं। मंच पर गोविंदा अपने फेमस गाने 'किसी डिस्‍को में जाएं' पर थिरकते नजर आ रहे है। यकीनन यह एपिसोड काफी मजेदार होगा क्‍योंकि खुद गोविंदा कॉमेडी के बादशाह कहे जाते हैं और उन्‍होंने अनगिनत फ‍िल्‍मों से कॉमेडी को नए मुकाम पर पहुंचाया है।

कीकू शारदा ने की मस्‍ती

गोविंदा को मंच पर देखकर कपिल शर्मा और उनकी बाकी टीम काफी खुश नजर आई। सभी लोगों ने मंच पर खूब मस्‍ती की और धमाल मचाया। कपिल शर्मा के साथ ही इस खास एपिसोड में कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी हंसी-मजाक करते नजर आएंगे। बच्‍चा यादव बने कीकू शारदा गोविंदा से कहते हैं कि आप आते हैं तो कॉमेडी का उबाल आता है और ठुमके कैसे बाहर निकल आते हैं पता ही नहीं चलता है। इस पर गोविंदा कहते हैं कि झूम कर तो ऐसे कह रहे हो जैसे गैस निकल रही है। 

यह मजेदार एपिसोड शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा। कपिल शर्मा गोविंदा से कहते हैं कि लाइटों से हमारा सेट उतना नहीं चमक रहा है जितना चमकता है- आपके आ जाने से। गोविंदा ने अभिनेत्रियों से मीठी मीठी बातें करने को लेकर कपिल शर्मा की टांग भी खींची। कपिल शर्मा शो के सभी कलाकारों ने गोविंदा के गानों पर प्रस्‍तुति भी दी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर