Kapil Sharma Meet Sidhu: नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने अमृतसर पहुंचे कपिल शर्मा, डाली झप्पी और एंजॉय किए पराठे

Kapil Sharma Meet Navjot Singh Sidhu: द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल फिलहाल अमृतसर की यात्रा पर गए हुए हैं। यहीं कपिल अपने पूर्व को-स्टार नवजोत सिंह सिद्धू से मिले और साथ वक्त बिताया...

The Kapil Sharma Show host Kapil Sharma Meet Navjot Singh Sidhu in Amritsar
कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू। 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल, अमृतसर की यात्रा पर गए हुए हैं।
  • हाल ही में उन्हें  गोल्डन टेंपल में जाते हुए देखा गया था।
  • अब कपिल शर्मा अपने पूर्व को-स्टार नवजोत सिंह सिद्धू से मिले।

कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं। यह टेलीविजन के सबसे चर्चित शोज में से एक है जिसकी फैन फॉलोविंग बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़ों हर वर्ग की है। फिलहाल द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल, अमृतसर की यात्रा पर गए हुए हैं। हाल ही में उन्हें  गोल्डन टेंपल में जाते हुए देखा गया था। अब कपिल शर्मा अपने पूर्व को-स्टार नवजोत सिंह सिद्धू से मिले और पूर्व भारतीय क्रिकेटर के साथ उनके घर पर समय बिताया।

कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटोज में दोनों कुछ अन्य दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन का आनंद लेते दिख रहे हैं। तस्वीरों में जहां कपिल शर्मा कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं, वहीं नवजोत सिंह सिद्धू पठानी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

कपिल शर्मा ने सिद्धू को इस खास वेलकम और लजीज लंच के लिए धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। फोटो में कपिल और सिद्धू साथ-साथ पराठों का स्वाद लेते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं कपिल को उन्हें अलविदा कहते हुए देखा जा सकता है। जब नवजोत ने उनको गले लगा लिया और गुडबाय कहा। 

कपिल शर्मा ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, 'नवजोत सिंह सिद्धू पाजी से मुलाकात हुई और खाने में लंबे समय के बाद पराठे खाए। अमृतसर(पंजाब), धन्यवाद आपको प्यार के लिए और एक्सट्रा लार्ज पराठा मील के लिए पाजी...।'

काफी पुराना है कपिल-सिद्धू का रिश्ता
आपको बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा ने साथ में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में काम किया है। दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत करीबी रिश्ता शेयर करते हैं। जब कपिल ने शो को होस्ट किया था, तब सिद्धू इसके जज थे। इतना ही नहीं सिद्धू द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भी जज थे, जो एक स्टैंड अप कॉमेडी शो था और इसे कपिल शर्मा ने जीता था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर