TKSS 3 में होने वाला है हंसी और ठहाकों का धमाका, Kartik Aaryan समेत इन सेलेब्स की टांग खींचते नजर आएंगे Kapil Sharma

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 17, 2021 | 22:29 IST

The Kapil Sharma Show 3 Promo: द कपिल शर्मा शो का आगामी एपिसोड बहुत धमाकेदार होने वाला है। इस शो के आने वाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म धमाका का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे।

The Kapil Sharma show 3 upcoming episode viral video, kartik aaryan kapil sharma viral video from tkss 3
द कपिल शर्मा शो 3  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बहुत धमाकेदार होने वाला है द कपिल शर्मा शो का आगामी एपिसोड।
  • शो मे कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष के साथ मस्ती करते नजर आएंगे कपिल।
  • आगामी एपिसोड में कार्तिक आर्यन की टांग खींचते नजर आएंगे कपिल शर्मा।

The Kapil Sharma Show 3 Latest Promo: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के हर एपिसोड पर एक से बढ़कर एक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज नजर आते हैं। इन सेलिब्रिटीज के साथ मिलकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो में जमकर मस्ती करते हैं। कपिल शर्मा के पंच लाइन पर ऑडियंस समेत बड़े-बड़े फिल्म सेलिब्रिटीज भी अपना दिल दे बैठते हैं। द कपिल शर्मा शो का आने वाला एपिसोड बहुत धमाकेदार होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और अमृता सुभाष (Amruta Subhash) को देखा जाएगा। हाल ही में द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें कपिल शर्मा इन सभी सितारों के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं वह कार्तिक आर्यन की टांग भी खींच रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन के साथ कपिल शर्मा ने की ढेर सारी मस्ती

हाल ही में द कपिल शर्मा शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें कपिल शर्मा कार्तिक आर्यन की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा पहले कार्तिक आर्यन से कहते हैं कि मैंने तीन पत्नियों वाली फिल्म किस किसको प्यार करूं किया जिसके बाद कार्तिक आर्यन ने पति पत्नी और वो फिल्म बनाई। इसके बाद कपिल शर्मा ने कहा कि फिर उन्होंने नेटफ्लिक्स पर एक शो किया जिसके बाद कार्तिक आर्यन भी नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म लेकर आए। अंत में कपिल शर्मा कहते हैं कि क्या कार्तिक आर्यन ने यह सोच रखा है कि वह सिर्फ टॉप सेलिब्रिटीज को ही फॉलो करने वाले हैं। कपिल शर्मा के इस पंच लाइन पर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं। वहीं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और कार्तिक आर्यन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस प्रोमो में आगे देखा गया कि कपिल शर्मा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम लेते हुए यह कहते हैं कि अक्षय कुमार ने उनका ऐड रिप्लेस कर दिया था जिसके बाद अर्चना पूरन सिंह को देखते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि अक्षय पाजी का तो पता ही है। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार ने दूसरों का काम छीनने में 3 साल का डिग्री कोर्स कर रखा है। लेकिन कार्तिक आर्यन पहले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ही छीन ली। कपिल शर्मा के इस पंच लाइन पर कार्तिक आर्यन लाल हो जाते हैं और शर्माने लग जाते हैं, वहीं सब ठहाके लगाते हैं और तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा सेट गूंजने लग जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर